बिहार में बड़ा हादसा: पप्पू यादव के सामने तीन युवकों की जिंदा जलकर मौत, बोले- हमने बचाने की कोशिश की लेकिन बच नहीं सका


न्यूज डेस्क, अमर उजाला, मधेपुरा
Published by: संजीव कुमार झा
Updated Thu, 28 Apr 2022 11:08 AM IST

सार

बिहार के मधेपुरा में एक भीषण हादसे में तीन युवकों की जिंदा जलकर मौत हो गई। बुधवार की देर रात कार और बाइक में इतनी जोरदार टक्कर हुई कि आग लग गई।

पप्पू यादव आग बुझाते हुए

पप्पू यादव आग बुझाते हुए
– फोटो : Social media

ख़बर सुनें

विस्तार

बिहार के मधेपुरा में एक भीषण हादसे में तीन युवकों की जिंदा जलकर मौत हो गई। बुधवार की देर रात कार और बाइक में इतनी जोरदार टक्कर हुई कि आग लग गई। आग लगने से बाइक सवार तीनों युवक जिंदा जल गए और अस्पताल में इलाज के दौरान तीनों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि जब युवक जिंदा जल रहे थे उसी समय जन अधिकार पार्टी के मुखिया पप्पू यादव का काफिला गुजर रहा था। पप्पू ने जब ये नजारा देखा तो उन्होंने  तुरंत आपनी गाड़ी रोकी और आग बुझाने में लग गए लेकिन दुर्भाग्यवश वे सफल नहीं हो सके।

कैसे घटी घटना 

मधेपुरा-सिंहेश्वर मुख्य मार्ग के पथराहा के समीप एनएच-106 पर हुई है। बाइक सवार तीनों युवक बिहारीगंज से लौट रहे थे। इसी दौरान उनकी बाइक की टक्कर एक कार से हो गई जिसके बाद बाइक में आग लग गई। आग की लपटें इतनी तेज उठी कि तीनों में से किसी को संभलने का मौका नहीं मिल सका और देखते-देखते तीनों आग की चपेट में आ गए। स्थानीय लोगों ने आग बुझाने की कोशिश की लेकिन सफल नहीं हो सके। बताया जा रहा कि उसी समय जन अधिकार पार्टी के मुखिया पप्पू यादव का काफिला गुजर रहा था। पप्पू ने जब ये नजारा देखा तो उन्होंने  तुरंत आपनी गाड़ी रोकी और आग बुझाने में लग गए लेकिन दुर्भाग्यवश वे सफल नहीं हो सके।   



Source link

Enable Notifications OK No thanks