Big News: बाहुबली के बाद RRR का सीक्वेल बनाएंगे राजामौली, दमदार रोल में वापसी करेंगे जूनियर एनटीआर और राम चरण!


जूनियर एनटीआर (Jr NTR) और राम चरण (Ram Charan) स्टारर ‘आरआरआर’ (RRR) 2022 की सबसे फेमस फिल्मों से एक थी जो 25 मार्च को रिलीज हुई थी और अब भी इसका विदेशों में बोलबाला है. तमाम लोग इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म (RRR on OTT) पर देख रहे हैं और सोशल मीडिया पर हर कोई इसकी दिल खोलकर तारीफ कर रहा है. इसी बीच एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की फिल्म को लेकर एक बड़ा अपडेट आया है. दरअसल, अब कहा जा रहा है मेकर्स इस ‘आरआरआर’ फिल्म का सीक्वेल (RRR Sequel) भी बनाएंगे जिस पर काम शुरू हो चुका है.

राजामौली के पिता भी चाहते हैं RRR का बने सीक्वेल

अंदरूनी सूत्रों से पता चला है कि फिल्म के एक सीक्वेल का निर्माण किया जाएगा लेकिन इसके लिए दर्शकों को लंबा इंतजार करना होगा. क्योंकि आरआरआर के अगले भाग को साल 2024 में फिल्माया जाएगा. फिल्म के सेकंड पार्ट में जूनियर एनटीआर और राम चरण अपनी-अपनी भूमिकाओं में वापस आ जाएंगे और इसे एसएस राजामौली द्वारा बड़े पैमाने पर बनाया जाएगा. ‘बाहुबली’ फेम निर्देशक और हाल ही में राज्यसभा में मनोनीत हुए उनके पिता केवी विजयेंद्र प्रसाद (KV Vijayendra Prasad) भी ‘आरआरआर’ को एक फ्रैंचाइज़ी में विस्तारित करने में दिलचस्पी रखते हैं.

बाहुबली के बाद RRR होगी राजामौली की दूसरी फ्रेंचाइजी

राजामौली के पिता विजयेंद्र (Rajamouli’s KV Vijayendra Prasad) ने भी आरआरआर के सीक्वल बनाने के लिए एक सलाह दी है. रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि फिल्म का प्री-प्रोडक्शन 2023 में शुरू होगा और 2024 में इसे फिल्माया जाएगा. अगर यह दावा सही साबित होता है तो प्रभास स्टारर ‘बाहुबली’ के बाद यह राजामौली की दूसरी फ्रेंचाइजी होगी. फिलहाल राजामौली अपने एक बड़े प्रोजेक्ट में बिजी हैं जिसमें सरकारु वारी पाता फेम महेश बाबू लीड स्टार होंगे. इस फिल्म की शूटिंग इसी साल के अंत में शुरू होगी. दूसरी ओर, महेश बाबू जल्द ही निर्देशक त्रिविक्रम श्रीनिवास के साथ ‘एसएसएमबी 28’ के लिए अपनी अगली फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे. इस प्रोजेक्ट को खत्म करने के बाद वे राजामौली की फिल्म को फिल्माएंगे.

हॉलीवुड में भी RRR ने मचाया तहलका

राम चरण और जूनियर एनटीआर की ‘आरआरआर’ (Rise Revolt Roar) स्वतंत्रता पूर्व भारत में क्रांतिकारियों कोमाराम भीम और अल्लूरी सीताराम राजू के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है. इसमें आलिया भट्ट, अजय देवगन, समुथिरकानी, श्रिया सरन, ओलिविया मॉरिस, एलिसन डूडी और रे स्टीवेन्सन ने भी अहम रोल प्ले किया है. फिल्म ने दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर तकरीबन 12 करोड़ रुपए का बिजनेस किया है. बता दें कि RRR’ ने भारत ही नहीं, बल्कि पूरी दुनिया में दर्शकों का दिल जीत लिया है. हाल ही में फिल्म ने हॉलीवुड स्टार टॉम क्रूज की ‘टॉप गन: मेवरिक’ और ‘द बैटमैन’ जैसी बड़ी फिल्मों को पीछे छोड़ते हुए ‘आरआरआर’ ने दूसरी ‘बेस्ट फिल्म’ का अवॉर्ड जीता है. ये मूवी हॉलीवुड क्रिटिक्स एसोसिएशन मिडसीजन अवार्ड्स 2022 में ‘आरआरआर’ उपविजेता बन गई है.

Tags: Jr NTR, Ram Charan, Ss rajamouli

image Source

Enable Notifications OK No thanks