IPL 2022: CSK को बड़ी राहत, KKR के खिलाफ मैच से पहले स्‍टार ओपनर फिट!


नई दिल्‍ली. एमएस धोनी (MS Dhoni) की टीम चेन्‍नई सुपर किंग्‍स को कोलकाता नाइट राइडर्स (CSK vs KKR) के खिलाफ आईपीएल 2022 (IPL 2022) के उद्घाटन मैच से पहले बड़ी राहत मिली है. सीएसके को ओपनिंग मैच से पहले टीम फिजियो ने ओपनर के फिट होने की खुशखबरी दी. सीएसके के स्‍टार सलामी बल्‍लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ (ruturaj gaikwad) ने फिटनेस टेस्‍ट पास कर लिया है. एक रिपोर्ट के मुताबिक गायकवाड़ डेवॉन कॉनवे के साथ पहले मैच में ओपनिंग करेंगे.

कॉनवे डेब्‍यू करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं . फ्रेंचाइजी के सीईओ काशी विश्‍वानाथन ने पुष्टि है कि गायकवाड़ फिट हैं और सूरत में टीम के साथ अभ्‍यास कर र‍हे हैं. उन्‍होंने इनसाइड स्‍पोर्ट्स से बात करते हुए कहा कि गायकवाड़ फिट हैं. वो टीम से जुड़ गए हैं और अभ्‍यास शुरू कर दिया है. वह चयन के लिए उपलब्‍ध रहेंगे.

ओपनिंग मैच से पहले मुश्किल में पड़ गई थी सीएसके
सीएसके अपने ओपनिंग मैच से पहले कई परेशानियों से जूझ रही है. गायकवाड़ के अलावा दीपक चाहर और अंबाती रायुडू चोट से जूझ रहे थे, जबकि मोईन अली को भारत के लिए समय पर वीजा नहीं मिल पाया, जिस वजह से वो पहले मैच से बाहर हो गए हैं.

Women’s World Cup: इंग्लैंड ने फंसा दिया पेंच, सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए अब भारत की राह मुश्किल

IPL 2022: मोईन अली को मिला वीजा! जानें चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के लिए कब से खेलेंगे मैच

हालांकि इंग्लिश ऑलराउंडर मोईन अली को अब वीजा मिल गया है और गुरुवार को भारत पहुंच जाएंगे. इसके बाद उन्‍हें 3 दिन के लिए क्‍वारंटीन रहना होगा. इस वजह से पहला मैच नहीं खेल पाएंगे.
गायकवाड़ की कलाई में चोट लगी थी. इस सलामी बल्‍लेबाज को धोनी की टीम ने आईपीएल ऑक्‍शन से पहले रीटेन किया था. फाफ डू प्‍लेसी के रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर में जाने के बाद गायकवाड़ कॉनवे के साथ मिलकर सीएसके के लिए ओपनिंग में अहम भूमिका निभाएंगे.

Tags: Chennai super kings, IPL, IPL 2022, Ruturaj gaikwad

image Source

Enable Notifications OK No thanks