Bigg Boss 15: अस्पताल में Devoleena Bhattacharjee से मिलने पहुंची Afsana Khan, बोलीं- जल्दी ठीक हो जा मेरी जान


बिग बॉस 15 के फिनाले (Bigg Boss 15 Finale) से चार दिन पहले ही देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) और अभिजीत बिचुकले (Abhijit Bichukale) बेघर हो गए थे। और रश्मि देसाई (Rashmi Desai) ने ‘टिकट टू फिनाले’ हालिस कर लिया था। टास्क के दौरान देलोवीना ने बाकी कंटेस्टेंट को कड़ी टक्कर दी थी लेकिन वह खुद चोटिल हो गई थीं। और जब वह घर से बाहर आईं तो इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती हुईं। जहां उनसे अफसाना खान मिलने के लिए पहुंची। वीडियो पोस्ट कर उन्होंने ऐक्ट्रेस के जल्द ठीक होने की कामना की है।

दरअसल, घर में हुए पोल टास्क के वक्त देवोलीना को पैर में काफी चोट आई थी। वह 19 घंटे तक पिलर पर खड़ी रही थीं। और उन्होंने टास्क को पूरा किया था। लेकिन बाद में उनको उमर ने पानी की तेज बौछार मारकर उतार दिया था। जिससे वह टास्क जीत नहीं पाई थीं। खैर, इस दौरान उनको चोट लग गई थी। उनकी कोई नस डैमेज हो गई थी। एक लाइव चैट में ऐक्ट्रेस ने बताया कि वह ट्रीटमेंट के लिए अस्पताल में भर्ती हुईं, जहां उनको सर्जरी करानी पड़ी। हालांकि खबर है कि वह रिकवर कर रही हैं और अभी अस्पताल में ही हैं।


देवोलीना ने लाइव सेशन के दौरान कहा था, ‘मैंने MRI करवाया है। मेरी हालत काफी गंभीर है। 19 घंटे भारी पड़ गए। गिरने की वजह से चोट ज्यादा आ गई है। मैं गुरूवार को अस्पताल में भर्ती होने वाली हूं और शुक्रवार को मेरा ऑपरेशन होगा। मैं इस चीज से लडूंगी। लेकिन इसको लेकर चिंता भी है। मुझे बस आप लोगों की दुआ की जरूरत है। मैं अस्पताल में भर्ती होने से पहले आप लोगों से बात करना चाहती थीं।’ फैन्स की दुआओं के बीच अफसाना खान खुद ऐक्ट्रेस से मिलने अस्पताल पहुंची। यहां का वीडियो डालकर उन्होंने जल्द ठीक होने की प्रार्थना की है।


इस वीडियो पर देवोलीना ने भी रिएक्ट किया है। उन्होंने अफसाना पर अपना प्यार लुटाया है। साथ ही बाकी भी उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं।

Devoleena Bhattacharjee की होगी सर्जरी, लाइव के दौरान रोते हुए बोलीं- टाइम खराब चल रहा हैBB15: देवोलीना भट्टाचार्जी, रश्मि देसाई और अभिजीत बिचुकले में से कौन होगा बेघर? आज होगा फैसलाBigg Boss 15: देवोलीना और अभिजीत का घर में सफर खत्म, रश्मि को मिला टिकट टू फिनाले

devoleena afsana



image Source

Enable Notifications OK No thanks