बिहार एमएलसी चुनाव परिणाम Live: भारी सुरक्षा के बीच 24 सीटों पर मतगणना शुरू, सबसे पहले आरा-बक्सर का आएगा रिजल्ट


09:31 AM, 07-Apr-2022

हाजीपुर में धारा 144 लागू

Hajipur MLC Election Result:  हाजीपुर के जीए इंटर कॉलेज में मतगणना केंद्र बनाया गया है। यहां सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। 100 मीटर के इलाके में धारा 144 लागू किया गया है।

09:02 AM, 07-Apr-2022

मोतिहारी में एमएलसी चुनाव के लिए मतगणना शुरू

मोतिहारी(Motihari Mlc Election Result) में एमएलसी चुनाव के लिए मतगणना शुरू हो गई है। एमएस कॉलेज में मतगणना केंद्र बनाया गया है। आज 7 प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला होगा।

08:39 AM, 07-Apr-2022

काउंटिंग सेंटर के बाहर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

सभी मतगणना केंद्र पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। पुलिस ने ट्रैफिक के रूट में थोड़े बदलाव किए हैं। केंद्र के आसपास भीड़ न लगे इसको लेकर प्रशासन अलर्ट है।  

08:37 AM, 07-Apr-2022

सबसे पहले आरा-बक्सर निर्वाचन क्षेत्र का आएगा परिणाम 

एमएलसी चुनाव के तहत आरा-बक्सर निर्वाचन क्षेत्र का चुनाव परिणाम सबसे पहले आने की उम्मीद है। इस सीट से मात्र दो प्रत्याशी चुनाव मैदान में हैं। वोटों का कोटा निर्धारित होते ही जीत व हार तय हो जाएगा। जिन क्षेत्रों में उम्मीदवार अधिक हैं वहां वोटों का कोटा निर्धारण में देरी या एलिमिनेशन राउंड के तहत वोटों की गिनती के कारण देरी होगी।

08:36 AM, 07-Apr-2022

जानिए जेडीयू ने किसे कहां से बनाया उम्मीदवार

पश्चिमी चंपारण से राजेश राम, जहानाबाद और अरवल से मनोरमा देवी, मधुबनी से विनोद कुनार सिंह, मुंगेर-जमुई-लखीसराय-शेखपुरा से संजय प्रसाद, सीतामढ़ी-शिवहर से रेखा कुमारी को, नवादा से सलमान रागीब, नालंदा से रीना देवी उर्फ रीना यादव, पचना से वाल्मिकी सिंह, भोजपुर बक्सर से राधाचरण साह

08:26 AM, 07-Apr-2022

जानिए कौन-कौन हैं भाजपा के उम्मीदवार

रोहतास-कैमूर के संतोष सिंह, बेगूसराय-खगड़िया से रजनीश कुमार, औरंगाबाद से दिलीप कुमार सिंह,, सारण से धर्मेंद्र कुमार सिंह, गोपालगंज से राजीव कुमार, सिवान से मनोज कुमार सिंह, पूर्वी चंपारण से राजेश कुमार उर्फ बबलू गुप्ता, दरभंगा से सुनील चौधरी, समस्तीपुर से तरुण कुमार, सहरसा-मधेपुरा-सुपौल से नूतन सिंह, पूर्णिया-अररिया-किशनगंज से दिलीप जायसवाल और कटिहार से अशोक अग्रवाल को बीजेपी ने उम्मीदवार बनाया है। 

08:19 AM, 07-Apr-2022

बिहार एमएलसी चुनाव परिणाम Live: भारी सुरक्षा के बीच 24 सीटों पर मतगणना शुरू, सबसे पहले आरा-बक्सर का आएगा रिजल्ट

बिहार में हुए एमएलसी चुनाव के लिए मतगणना जारी है। इस बार 24 सीटों के लिए 187 प्रत्याशियों ने अपनी किस्मत अजमाई है। 24 सीटों पर चार अप्रैल को वोटिंग हुई थी। एनडीए से जेडीयू 11 और बीजेपी 12 सीटों पर लड़ रही है।



Source link

Enable Notifications OK No thanks