हेमा के करीब आने के लिए ऐसे हथकंडे अपनाते थे धर्मेंद्र, ये एक्टर्स भी थे एक्ट्रेस के दीवाने!


हेमा मालिनी और धर्मेंद्र का नाम इंडस्ट्री के लीजेंड्री स्टार्स की लिस्ट में शुमार होता है. इन दोनों की ही लव स्टोरी किसी फ़िल्मी कहानी से कम नहीं है. असल में धरम पाजी पहले से ही शादीशुदा थे, उनकी शादी घरवालों की मर्जी से महज 19 साल की उम्र में प्रकाश कौर से हुई थी. हालांकि, फिल्मों में साथ काम करते-करते धर्मेंद्र का दिल हेमा पर आ गया था और इन्होंने शादी कर ली थी, लेकिन यह सबकुछ इतना आसान भी नहीं था.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शुरू-शुरू में हेमा मालिनी, धरम पाजी से शादी के लिए राज़ी नहीं थीं. वजह यह थी कि धरम पाजी पहले से शादीशुदा थे और हेमा को लगता था कि किसी शादीशुदा मर्द से शादी करने से उनके करियर पर इसका बुरा असर पड़ सकता है. 


 
वहीं, कहते तो यहां तक हैं कि हेमा मालिनी की मां भी नहीं चाहती थीं कि उनकी बेटी की शादी धर्मेंद्र के साथ हो. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, हेमा की मां चाहती थीं कि उनकी बेटी की शादी जितेंद्र से हो लेकिन ऐसा भी हो नहीं सका था. बहरहाल, हेमा को करीब लाने के लिए धरम पाजी ने काफी पापड़ बेले थे. कहते हैं कि फिल्म शोले के सेट्स पर धरमपाजी लाइट ब्वॉय को कुछ एक्स्ट्रा पैसे दे दिया करते थे ताकि वो सेट्स की लाइट उड़ा दें और और इस बीच धर्मेंद्र, हेमा को अपनी बाहों में भर सकें. आपको बता दें कि हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की शादी साल 1980 में हुई थी. 


 
ऐसा नहीं था कि अपने दौर की इस चर्चित एक्ट्रेस पर सिर्फ धर्मेंद्र ही लट्टू हुए थे. जितेंद्र के अलावा एक्टर राज कुमार और संजीव कुमार भी हेमा मालिनी को बहुत चाहते थे और उनसे शादी तक करना चाहते थे लेकिन कहते हैं एक्ट्रेस ने इन्हें ना कह दिया था.

ये भी पढ़ें: गुरमीत चौधरी और देबीना बनर्जी ने ऐसे किया घर में नन्हीं परी का स्वागत, एक पल के लिए भी लाडली को अकेला नहीं छोड़ रहे पापा गुरमीत

शाहरुख खान-सलमान खान संग खुद की तुलना पर आया केजीएफ स्टार यश का ये रिएक्शन…

image Source

Enable Notifications OK No thanks