यदि उस दिन सही समय पर नहीं पहुंचते धर्मेन्द्र तो इस एक्टर से हो जाती हेमा मालिनी की शादी!


बात आज इंडस्ट्री के लीजेंड्री कपल धर्मेंद्र (Dharmendra) और हेमा मालिनी (Hema Malini) की, जिनसे जुड़े किस्से आज भी इंडस्ट्री में मशहूर हैं. ऐसा ही एक किस्सा आज हम आपको सुनाने वाले हैं. असल में हेमा मालिनी का नाम अपने दौर की सबसे चर्चित और खूबसूरत एक्ट्रेसेस में शुमार था. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें उस दौर के सभी एक्टर्स हेमा पर मरते थे इनमें राज कुमार (Raj Kumar), जितेंद्र (Jitendra) से लेकर संजीव कुमार (Sanjeev Kumar) तक का नाम शामिल है.

संजीव कुमार तो दो बार शादी के लिए हेमा मालिनी को प्रपोज़ भी कर चुके थे. वहीं, राज कुमार भी चाहते थे कि हेमा उनसे शादी कर लें. इन सबके बीच हेमा को जितेंद्र पसंद आ गए थे. यही नहीं, कहा तो यहां तक जाता है कि हेमा मालिनी के घरवालों को भी जितेंद्र पसंद थे. इस बीच जितेंद्र और हेमा की शादी तय कर दी गई, यह शादी मद्रास के एक नामचीन होटल में होना थी. हालांकि, यहां भी कहानी में एक ट्विस्ट था.

असल में जितेंद्र की पहले से ही एक गर्लफ्रेंड थीं, जिनका नाम शोभा कपूर (Shobha Kapoor) था. आपको बता दें कि शोभा वर्तमान में जितेंद्र की वाइफ हैं. तो हुआ यूं कि जैसे ही शोभा को जितेंद्र और हेमा की शादी का पता चला तो वे काफी चिंतित हो उठीं, ऐसे में शोभा ने धर्मेंद्र (Dharmendra) से मदद मांगी. ख़बरों की मानें तो धरम पाजी भी हेमा को चाहते थे, ऐसे में वे तत्काल शोभा को लेकर मद्रास पहुंच गए. 


 
इसके बाद ठीक वही हुआ जो अमूमन आपने फिल्मों या टीवी सीरियल्स में देखा होगा. कहते हैं शोभा ने यहां जमकर हंगाम मचाया और नतीजा ये हुआ कि जितेंद्र और हेमा की शादी टूट गई.

ऑन कैमरा बोटॉक्स ट्रीटमेंट लेने पर नीलम को झेलनी पड़ी थी आलोचना, अब सफाई में कही ये बात

‘भाबी जी घर पर हैं’ की अंगूरी भाभी रियल लाइफ में हैं ड्रामा क्वीन, यकीन नहीं आता तो खुद देख लीजिए वीडियो

image Source

Enable Notifications OK No thanks