बीजेपी यूपी चुनाव के लिए “संकल्प पत्र” तैयार करने के लिए लोगों के सुझाव मांगेगी


बीजेपी यूपी चुनाव के लिए 'संकल्प पत्र' तैयार करने के लिए लोगों के सुझाव मांगेगी

संवाद कार्यक्रम 7 जनवरी तक चलेगा (प्रतिनिधि)

लखनऊ:

भाजपा नेता सोमवार से लोगों से बातचीत करेंगे और आगामी उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए अपना घोषणापत्र तैयार करने के लिए उनके सुझाव मांगेंगे।

उत्तर प्रदेश भाजपा के सह मीडिया प्रभारी अभय सिंह ने कहा कि संकल्प पत्र तैयार करने के लिए सांसदों और विधायकों समेत पार्टी के जनप्रतिनिधि पहले से ही जनता से सुझाव ले रहे हैं.

उन्होंने कहा कि तीन जनवरी से पार्टी की ‘घोषना पत्र निर्माण समिति’ के सदस्य समाज के विभिन्न वर्गों से बातचीत कर अपने वकील की मांग करेंगे।

3 जनवरी को राज्यसभा सांसद सीमा द्विवेदी इलाहाबाद के मजदूरों, शिक्षाविदों और अधिवक्ताओं से बातचीत करेंगी. राज्य मंत्री अतुल गर्ग आगरा में पर्यटन क्षेत्र और फुटवियर उद्योग के मजदूरों और लोगों से सुझाव मांगेंगे.

मंगलवार को पुष्कर मिश्रा व्यवसायियों, फिल्म उद्योग और व्यापारियों से सुझाव मांगेंगे, जबकि सांसद राजेश वर्मा सहारनपुर में लकड़ी के कारीगरों के साथ बातचीत करेंगे। राज्यसभा सांसद विजयपाल तोमर किसानों और पीतल उद्योगपतियों से बातचीत करेंगे.

संवाद कार्यक्रम सात जनवरी तक चलेगा।

राज्यसभा सांसद बृजलाल, यूपी के वित्त मंत्री सुरेश खन्ना, राज्य भाजपा उपाध्यक्ष और एमएलसी अरविंद कुमार शर्मा, सांसद कांता कर्दम और रीता बहुगुणा जोशी भी इसी तरह के कार्यक्रम आयोजित करेंगे।

भाजपा ने 15 दिसंबर को पार्टी के ‘संकल्प पत्र’ में शामिल होने के लिए फीडबैक लेने के लिए एक अभियान शुरू किया था। इसके तहत राज्य में 30 हजार जगहों पर बक्से रखे गए।

.

image Source

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enable Notifications OK No thanks