Black Panther: Wakanda Forever Teaser: चाडविक बोसमैन को ट्रिब्यूट है ये टीजर, इमोशनल कर देगा इसका म्यूजिक


Black Panther: Wakanda Forever Teaser Out:’थॉरः लव एंड थंडर’ की रिलीज के बाद मार्वल स्टूडियोज की एक और मच अवेटेड फिल्म ‘ब्लैक पैंथरः वकांडा फॉरएवर’ का टीजर आउट हो गया. इसका आपको बेहद इमोशनल कर देगा. इसके जरिए ब्लैक पैंथर का किरदार निभाने वाल चाडविक बोसमैन  (Chadwick Boseman) को श्रद्धांजलि दी गई है. बता दें चाडविक का अगस्त 2020 में कोलन कैंसर की वजह से निधन हो गया था. उनके निधन के बाद यह फिल्म आ रही है. इसका टीजर कुछ देर पहले जारी किया गया है. इसमें ब्लैक पैंथर की झलक भी दिखाई गई है.

‘ब्लैक पैंथरः वकांडा फॉरएवर’ की टीजर की शुरुआत इमोशनल म्यूजिक से होती है, जो आखिरी तक चलता है. इसके साथ-साथ वकांडा की महारानी से लेकर वकांडावासी तक तक इमोशनल दिखाई देते हैं और चाडविक बोसमैन को श्रद्धांजलि देते हुए नजर आते हैं. इसमें कुछ उम्मीदों से भरे चेहरे दिखते हैं. आखिरी तक आते-आते फाइट और एक्शन भी देखने को मिलता है.

टीजर के बीच में वकांडा की रानी रमोंडा का एक डायलॉग आता है. इसमें वह कहती है, “मैं दुनिया के सबसे पावरफुल देश की रानी हूं और मेरा पूरा परिवार चला गया. क्या मैंने अपना सबकुछ खो दिया?” क्वीन रेमोंडा का किरदार एजेंला बैसेट ने निभाया है. टीजर के आखिरी में ब्लैक पैंथर की झलक दिखाई देती है.

Ms Marvel में मुस्लिम प्रतिनिधित्व से बेहद खुश हैं महविश हयात, की पाकिस्तान फिल्म इंडस्ट्री और हॉलीवुड की तुलना

‘नो वुमेन, नो क्राय’ सॉन्ग का मैशअप कवर वर्जन

फिल्म में ब्लैक पैंथर (Black Panther) का किरदार किसने निभाया है, इसका खुलासा टीजर में नहीं किया गया है. टीजर में बॉब मार्ले के सॉन्ग ‘नो वुमेन, नो क्राय’ का टेम्स मैशअप कवर वर्जन चलता है. फिल्म से जुड़े अपडेटे कि लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. अब इसका टीजर आ गया है. जिसे देखने के बाद लोगों की बेसब्री और बढ़ गई है. लोग ब्लैक पैंथर को देखने के लिए बेताब हैं.

11 नवंबर को रिलीज होगी फिल्म

बता दें,  ‘ब्लैक पैंथरः वकांडा फॉरएवर’ के टीजर में बताया गया है कि फिल्म बड़े पर्दे पर नवंबर में रिलीज होगी. भारत में यह दिवाली के मौके पर रिलीज होगी. फिल्म 11 नवंबर 2022 को रिलीज होगी. इसकी जानकारी मार्वल स्टूडियोज ने ब्लैक पैंथर का एक पोस्टर शेयर करते हुए दी है.

Tags: Hollywood movies, Marvel

image Source

Enable Notifications OK No thanks