BMW ने लॉन्च की X4 स्पोर्ट्स कार, 5.8 सेकंड में पकड़ेगी 100 kmph की रफ्तार, जानें कीमत


नई दिल्ली. बीएमडब्ल्यू (BMW) ने आज भारत में 2022 X4 फेसलिफ्ट एसयूवी 70.50 लाख (एक्स-शोरूम) की शुरुआती कीमत पर लॉन्च कर दी है. यह कार दो वैरिएंट में लॉन्च की गई है. नई X4 SUV की कीमत xDrive30d वैरिएंट के लिए ₹72.50 लाख (एक्स-शोरूम) से शुरू होती है. बीएमडब्ल्यू नई एक्स4 का निर्माण चेन्नई के पास स्थित कंपनी के प्लांट में होगा. यह पेट्रोल और डीजल दोनों वैरिएंट में उपलब्ध होगी.

2022 BMW X4 फेसलिफ्ट SUV इस साल जर्मन कार निर्माताओं की ओर से दूसरी बड़ी लॉन्चिंग है. नई X4 भारत में Mercedes-Benz GLC Coupe जैसी कारों से मुकाबला करेगी.

ये भी पढ़ें- Car खरीदने का अच्छा मौका! Mahindra की गाड़ियों पर मिल रही 3 लाख की छूट, देखें ऑफर

नई X4 पिछले मॉडल की तुलना में कई डिजाइन और फ़ीचर अपडेट के साथ आई है. एसयूवी को वैश्विक बाजारों में पहले ही पेश किया जा चुका है और भारत को एसयूवी में लगभग समान बदलाव मिलेंगे. सबसे महत्वपूर्ण बदलावों में नई बीएमडब्ल्यू किडनी ग्रिल है, जिसमें ऑल-ब्लैक मेश-इन्सर्ट और फ्रेम ‘एम हाई ग्लॉस शैडो लाइन’, पतली अनुकूली एलईडी हैडलाइट्स और फिर से डिजाइन किया गया फ्रंट एप्रन है.

2022 X4 SUV में 20 इंच के लाइट एम एलॉय व्हील्स टायर सेट और रेड कॉलिपर मिलता है, जो नई X4 को स्पोर्टियर बनाते हैं. BMW X4 SUV दो वैरिएंट्स में उपलब्ध होगी, जिसमें xDrive30i पेट्रोल और xDrive30d डीजल शामिल हैं. डीजल यूनिट में 3-लीटर 6-सिलेंडर डीजल इंजन मिलता है, जो 265 एचपी का पावर और 620 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है.

ये भी पढ़ें-   15 मार्च को लॉन्च होगी Royal Enfield की ये धांसू बाइक, जानें क्या होगी कीमत

यह कार सिर्फ 5.8 सेकेंड में शून्य से 100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ सकती है. दो लीटर का चार सिलेंडर वाला पेट्रोल इंजन 252 एचपी का आउटपुट और 350 एनएम का अधिकतम टॉर्क जनरेट करता है. यह सिर्फ 6.6 सेकेंड में शून्य से 100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ने में सक्षम है.

Tags: Auto News, Autofocus, BMW, Car Bike News

image Source

Enable Notifications OK No thanks