मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के रिश्ते से खुश नहीं थे बोनी कपूर, बेटे से कही थी ये बात!


Malaika Arora Arjun Kapoor Divorce: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) का रिश्ता आज किसी से छिपा नहीं है. दोनों को अक्सर साथ-साथ समय बिताते देखा जाता है. आपको बता दें कि अर्जुन कपूर से पहले मलाइका की लाइफ में एक्टर अरबाज़ खान (Arbaaz Khan) हुआ करते थे. अरबाज़ और मलाइका की शादी साल 1998 में हुई थी, इस शादी से इन्हें एक बेटा भी हुआ जिसका नाम अरहान खान (Arhaan Khan) है. हालांकि, शादी के 19 साल बाद 2017 में यह दोनों तलाक लेकर एक दूसरे अलग हो गए थे.

इसके बाद से ही मलाइका और अर्जुन के बीच की नजदीकियां खुलकर दुनिया के सामने आई थीं. यहां तक कि मलाइका और अर्जुन दोनों ने ही अपने इस रिश्ते को कभी भी दुनिया की नज़रों से नहीं छिपाया था. हालांकि, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अर्जुन कपूर के पिता बोनी कपूर (Boney Kapoor) बेटे के इस रिश्ते से खुश नहीं थे. कहते हैं कि बोनी को जब अर्जुन और मलाइका की नजदीकियों के बारे में पता चला तब वे काफी चिंतित हो उठे थे.

ख़बरों की मानें तो बोनी कपूर ने बेटे अर्जुन कपूर से यहां तक कहा तक कह दिया था कि वे मलाइका से दूर रहें. हालांकि, पिता की इन बातों को बेटे अर्जुन ने अनसुना कर दिया था. मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जाता है कि बोनी कपूर को यह चिंता थी कि इस अफेयर के चलते उनके बेटे का करियर तक तबाह हो सकता है. असल में मलाइका, खान परिवार की बहू थीं और इस परिवार का फिल्म इंडस्ट्री में खासा दखल है. 


 
बहरहाल, ख़बरों की मानें तो सलमान खान (Salman Khan) भी अर्जुन और मलाइका के इस रिश्ते के सख्त खिलाफ थे और कहते हैं कि उन्होंने बोनी और अर्जुन के अपने घर आने पर रोक लगा रखी है.

Bhabi Ji Ghar Par Hain: सेट पर कैसा होता है Rohitashv Gour और Aasif Sheikh का बर्ताव? अंगूरी भाभी ने किया खुलासा!

Bhabiji Ghar Par Hain: जब अंगूरी भाभी के रोल में देख Shilpa Shinde ने कह दिया था ‘कॉपीकैट’ तो Shubhangi Atre ने दिया था ऐसा जोरदार जवाब!

image Source

Enable Notifications OK No thanks