Box Office Collection: ‘थॉर’ ने भारत में की सबसे ज्यादा कमाई, साजिशों के बावजूद दम दिखा रही रॉकेट्री


आर माधवन की फिल्म ‘रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट’ के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को प्रभावित करने और फिल्म को फ्लॉप साबित करनी की कई साजिशें रची गईं। लेकिन इसरो वैज्ञानिक के संघर्ष पर बनी इस फिल्म ने वर्ड ऑफ माउथ (यानी माउथ पब्लिसिटी) की वजह से मंगलवार को भी अच्छी कमाई कर डाली है। वहीं हाल ही में रिलीज हुई क्रिस हेम्सवर्थ की फिल्म ‘थॉर: लव एंड थंडर’ का जादू अब भी बरकरार है। जी हां, फिल्म ने मंगलवार को करोड़ का कारोबार किया है। पढ़िए हमारी रिपोर्ट –

रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट

आर माधवन द्वारा निर्देशित ‘रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट’ ने मंगलवार को वर्ल्डवाइड 30 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है। इसरो वैज्ञानिक नंबी नारायणन के जीवन पर आधारित इस फिल्म को समीक्षकों और दर्शकों से समान रूप से अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। सामने आ रहे शुरुआती आंकड़ों की माने तो फिल्म ने बारहवें दिन तकरीबन एक करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। 

थॉर: लव एंड थंडर

मार्वल फिल्म, ‘थॉर: लव एंड थंडर’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। क्रिस हेम्सवर्थ, क्रिश्चियन बेल, नताली पोर्टमैन और टेसा थॉम्पसन अभिनीत इस फिल्म ने छह दिनों में 74.72 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है। वहीं फिल्म के छठवें दिन के कारोबार की बात करें तो ‘थॉर: लव एंड थंडर’ ने तकरीबन 4.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है।

खुदा हाफिज 2 – अग्नि परीक्षा

विद्युत जामवाल और शिवालिका ओबेरॉय अभिनीत फिल्म ‘खुदा हाफिज 2 – अग्नि परीक्षा’ 8 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। एक्शन ड्रामा फिल्म ने अपने पहले मंगलवार को करीब 1.40 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है। जिसके साथ ही इसकी कुल कमाई आंकड़ा 9 करोड़ रुपये पार कर गया है। 

जुग जुग जियो 

वरुण धवन, कियारा आडवाणी, नीतू कपूर और अनिल कपूर अभिनीत फिल्म जुग जुग जियो की रफ्तार अब धीमी हो गई है। बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट के अनुसार फिल्म ने अब तक तकरीबन 79.18 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है।



Source link

Enable Notifications OK No thanks