Saturday BO Report: शनिवार को भी रॉकेट्री नंबर वन, खुदा हाफिज 2 और जुग जुग जियो से प्रति शो भी कहीं बेहतर कमाई


अभिनेता से निर्माता और निर्देशक बने आर माधवन की फिल्म ‘रॉकेट्री’ ने दूसरे हफ्ते में अपना रंग जमाना जारी रखा है। फिल्म की दूसरे शनिवार की कमाई इसी शुक्रवार को रिलीज हुई विद्युत जामवाल की फिल्म ‘खुदाहाफिज 2 अग्निपरीक्षा’ से कुल कमाई में तो आगे है ही, अगर इसकी गणना प्रति शो की कमाई के हिसाब से करें तो मुकाबला और दिलचस्प नजर आता है। वहीं, अपने तीसरे हफ्ते में प्रवेश कर चुकी धर्मा प्रोडक्शंस की फिल्म ‘जुग जुग जियो’ ने रिलीज के तीसरे शनिवार बीते शुक्रवार से बेहतर कमाई की लेकिन प्रति शो कमाई के हिसाब से और कुल कमाई दोनों के हिसाब से ये ‘रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट’ से काफी पीछे रही।

शो सबसे ज्यादा, कमाई सबसे कम

शुक्रवार को रिलीज हुई निर्देशक फारुक कबीर की विद्युत जामवाल और शिवालिका ओबेरॉय स्टारर फिल्म ‘खुदा हाफिज चैप्टर 2 अग्निपरीक्षा’ ने शुरुआ आंकड़ों के हिसाब से करीब 1.70 करोड़ रुपये की कमाई की है। फिल्म की ओपनिंग डे की कमाई के जो अंतिम आंकड़े आए हैं, उनके हिसाब से फिल्म ने शुक्रवार को 1.35 करोड़ रुपये की कमाई की थी। फिल्म की दो दिन की कमाई अब करीब 3.05 करोड़ रुपये हो चुकी है। फिल्म के सिर्फ देश के 13 प्रमुख शहरों के शोज की गिनती की जाए तो इस फिल्म के शनिवार को कुल 1874 शोज आयोजित हुए।

‘जुग जुग जियो’ ने दूना किया कलेक्शन

24 जून को रिलीज हुई निर्देशक राज मेहता की वरुण धवन, कियारा आडवाणी, अनिल कपूर व नीतू कपूर स्टारर फिल्म ‘जुग जुग जियो’ ने रिलीज के तीसरे शनिवार को बीते दिन से बेहतर कारोबार किया। रिलीज के 16 वें दिन देश के मुख्य 14 शहरों में फिल्म के करीब 890 शोज हुए और इस दिन इसकी कमाई शुरुआती आंकड़ों के हिसाब से करीब 1.80 करोड़ रुपये रही है। फिल्म ने तीसरे शुक्रवार को सिर्फ 92 लाख रुपये की कमाई की थी। पहले हफ्ते में 53.66 करोड़ रुपये और दूसरे हफ्ते में 20.05 करोड़ रुपये कमाने वाली फिल्म ‘जुग जुग जियो’ की रिलीज के 16वें दिन तक कुल कमाई करीब 76.43 करोड़ रुपये हो चुकी है।

प्रमुख शहरों में शोज का दिलचस्प आंकड़ा

और, अब बताते हैं कि दिग्गज कंपनियों के सहारे रिलीज हुईं फिल्म ‘खुदा हाफिज चैप्टर 2 अग्निपरीक्षा’ और ‘जुग जुग जियो’ के मुकाबले अलग अलग कंपनियों के सहारे रिलीज हुई फिल्म ‘रॉकेट्री द नंबी इफेक्ट’ के रिलीज के नौवें दिन देश के प्रमुख 14 शहरों में कुल कितने शोज हुए। फिल्म ‘रॉकेट्री द नंबी इफेक्ट’ के शनिवार को तमिल में सिर्फ 270 शोज हुए जबकि इसके हिंदी संस्करण के शनिवार के दिन इन शहरों में सिर्फ 458 शोज हुए। यानी कि फिल्म ‘रॉकेट्री द नंबी इफेक्ट’ के शनिवार को पूरे देश के मुख्य शहरों में सिर्फ 728 शोज हुए जो कि फिल्म ‘खुदा हाफिज चैप्टर 2 अग्निपरीक्षा’ के इसी दिन इन्हीं शहरों में हुए 1874 शोज और फिल्म ‘जुग जुग जियो’ के इसी दिन इन्हीं शहरों में हुए 890 शोज से कहीं कम हैं। इसके बावजूद शनिवार को फिल्म ‘रॉकेट्री द नंबी इफेक्ट’ का कलेक्शन इन दोनों फिल्मों से ज्यादा रहा है।

‘रॉकेट्री’ फिर बनी नंबर वन

शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक फिल्म ‘रॉकेट्री द नंबी इफेक्ट’ ने अपनी रिलीज के नौवें दिन करीब दो करोड़ रुपये का कारोबार किया है। फिल्म ने पहले हफ्ते में करीब 14 करोड़ रुपये का कारोबार किया था। दूसरे हफ्ते में फिल्म अब तक सवा तीन करोड़ रुपये के करीब और कमा चुकी है। फिल्म का कलेक्शन तीसरे रविवार को और सुधरने की उम्मीद की जा रही है। ये भी समझा जा रहा है कि फिल्म ‘खुदा हाफिज चैप्टर 2 अग्निपरीक्षा’ के उम्मीद के मुताबिक कारोबार न कर पाने से फिल्म ‘रॉकेट्री द नंबी इफेक्ट’ के शोज सोमवार से और बढ़ सकते हैं।



Source link

Enable Notifications OK No thanks