‘किसी का भाई किसी की जान’ में हुई बॉक्सर विजेंदर सिंह की एंट्री, सलमान खान के शेयर करते ही वायरल हुई PHOTO


नई दिल्ली. बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) अपनी नई फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ के साथ वापस आ गए हैं. उनकी ये फिल्म अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होगी. इस फिल्म में अब बॉक्सर विजेंदर सिंह की एंट्री हो चुकी है और इस बात की जानकारी खुद सलमान खान ने अपने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए फैंस को दी है.

दरअसल, विजेंदर सिंह 29 अक्टूबर को अपना 37वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं और ऐसे में सलमान खान ने उन्हें एक बड़ा तोहफा दिया है. सलमान ने अपने इंस्टा अकाउंट से एक तस्वीर शेयर करते हुए विजेंदर को जन्मदिन की बधाई थी और फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ में उनका स्वागत भी किया. इस तस्वीर में सलमान के साथ फिल्म की कास्ट भी नजर आ रही है. सलमान खान के शेयर करते ही तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है.

Vijender Singh, Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan, Salman Khan, किसी का भाई किसी की जान, विजेंदर सिंह, सलमान खान

(फोटो साभारः Instagram @beingsalmankhan)

बता दें, इस फिल्म में सलमान के साथ पूजा हेगड़े और दग्गुबाती वेंकटेश भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे. ‘किसी का भाई किसी की जान’ एक एक्शन से भरपूर एंटरटेनर है, जिसका निर्देशन फरहाद सामजी ने किया है, जो इससे पहले अक्षय कुमार और कृति सैनोन-स्टारर ‘बच्चन पांडे’ का निर्देशन कर चुके हैं.

पिछले कुछ साल में, ईद रिलीज सलमान खान की फिल्मों का पर्याय बन गई है. वांटेड, दबंग, बॉडीगार्ड, एक था टाइगर, किक, बजरंगी भाईजान, सुल्तान, ट्यूबलाइट और भारत के बाद ‘किसी का भाई किसी की जान’ सिनेमा हॉल में उनकी 10वीं ईद रिलीज होगी. फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित फिल्म के साथ, सलमान खान दर्शकों के लिए एक्शन एंटरटेनर का वादा करते हैं.

Tags: Salman khan, Vijender Singh

image Source

Enable Notifications OK No thanks