Brahmastra Trailer: ब्रह्मास्त्र के लिए ‘लिवर-किडनी दे चुके’ रणबीर को नहीं हो रहा ट्रेलर का वेट, जानिए आलिया ने क्या कहा


रणबीर कपूर और आलिया भट्ट- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/DHARMA PRODUCTION
रणबीर कपूर और आलिया भट्ट

Highlights

  • आलिया भट्ट और रणबीर कपूर पहली बार साथ नजर आएंगे
  • फिल्म में अमिताभ बच्चन भी नजर आएंगे
  • फिल्म में मौनी रॉय, नागार्जुन, चिरंजीवी जैसे कलाकार हैं

Brahmastra Trailer: आलिया भट्ट ने ट्रेलर रिलीज से पहले अपनी एक्साइटमेंट को शेयर करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया। उन्होंने अपने फैंस को जानकारी दी कि फिल्म का ट्रेलर बुधवार (15 जून) को रिलीज हो रहा है। उन्होंने कहा कि वह इतनी घबरा गई हैं कि उन्होंने ट्रेलर को 25-30 बार देखा।

ट्रेलर के बारे में बात करते हुए आलिया ने कहा, यह फिल्म उनके और पूरी कास्ट के लिए बहुत मायने रखती है। यह बहुत बड़ी बात है। मैं अब एक हफ्ते से सोई नहीं हूं। मैं इतनी नर्वस हूं कि मैंने 25-30 बार ट्रेलर देखा। इतने सालों से लोग मुझसे ब्रह्मास्त्र के बारे में बहुत सारे सवाल पूछ रहे हैं।” 

वह यह भी मानती हैं कि ट्रेलर बहुत महत्वपूर्ण है क्योंकि लोग ट्रेलर देखने के बाद तय करते हैं कि उन्हें फिल्म देखनी चाहिए या नहीं।

वहीं उनके पति और ब्रह्मास्त्र में आलिया के को-एक्टर रणबीर कपूर ने भी फिल्म के ट्रेलर रिलीज से पहले अपनी एक्साइटमेंट जाहिर की है। उन्होंने कहा, उन्होंने कहा, “मुझे पता है कि आप सभी फिल्म का इंतजार कर रहे हैं और मैं आपकी प्रतिक्रिया का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं। दरअसल, मैं अंदर से मर रहा हूं। इस फिल्म के लिए हमारी पूरी टीम ने काफी मेहनत की है। ट्रेलर रिलीज होने के बाद अपनी प्रतिक्रिया मुझे दीजिएगा। हालांकि, मैं सोशल मीडिया पर नहीं हूं लेकिन मैं सभी के कमेंट्स पढ़ता हूं।”

बता दें रणबीर और आलिया अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र के सेट पर मिले और यहीं दोनों प्यार में गिरफ्तार हो गए। दोनों ने इसी साल 14 अप्रैल को शादी की थी। वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया रॉकी और रानी की प्रेम कहानी, तख्त, डार्लिंग्स और जी ले जरा में दिखाई देंगी, जबकि रणबीर शमशेरा और लव रंजन की अगली फिल्म में दिखाई देंगे।

ये भी पढ़िए –

सलमान खान को बिश्नोई गिरोह ने क्यों भेजा था धमकी भरा खत? महाराष्ट्र गृह विभाग ने बताई इसकी वजह

बर्गर किंग ने जुगाड़ से कराया था Hrithik Roshan से अपना एड, ऋतिक ने कहा- ये ठीक नहीं किया

श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर को मिली बेल, ड्रग्स में हिरासत में लिया गया था



image Source

Enable Notifications OK No thanks