‘ब्रह्मास्त्र’ है डिज्नी की ग्लोबल थियेट्रिकल रिलीज में जगह बनाने वाली पहली इंडियन फिल्म, जानें इसके क्या है मायने


अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) अपने ऐलान के बाद से कई कारणों से इंटरनेट पर चर्चा का विषय बनी हुई है. फिल्म वादा करती है कि दर्शकों को इसमें ऐसे सीन देखने को मिलेंगे, जैसे उन्होंने अब तक किसी फिल्म में नहीं देखे होंगे. फिल्म की स्टार कास्ट काफी दिलचस्प है. रणबीर कपूर और आलिया भट्ट खास रोल में नजर आएंगे. अब, फिल्म ने एक बड़ी उपलब्धि हासिल की है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, ‘वॉल्ट डिज्नी स्टूडियो मोशन पिक्चर्स’ ने फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा’ को ग्लोबल थियेटर रिलीज की लिस्ट में जगह दी है. ऐसा पहली बार है जब किसी भारतीय फिल्म ने इस सूची में जगह बनाई है. इसका मतलब है कि अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, मौनी रॉय और नागार्जुन अक्किनेनी के अभिनय से सजी यह फिल्म 9 सितंबर को दुनिया भर में रिलीज होगी.

‘ब्रह्मास्त्र’ के गाने के साथ रिलीज हुआ था पोस्टर
अयान मुखर्जी ने कुछ वक्त पहले, फिल्म का पोस्टर जारी किया था, जिसमें रणबीर कपूर और आलिया भट्ट खास अंदाज में नजर आ रहे हैं. नया पोस्टर आलिया-रणबीर की शादी से एक दिन पहले, फिल्म के एक रोमांटिक गाने ‘केसरिया’ के टीजर के साथ रिलीज किया गया था.

रणबीर-आलिया के करीबी दोस्त हैं अयान मुखर्जी
कपल के करीबी दोस्त अयान ने इंस्टाग्राम पर फैंस से कहा था कि पोस्टर को रिलीज करने के लिए समय सही लगता है, क्योंकि इन दिनों हवा में कुछ एक्स्ट्रा लव है!’ उन्होंने लिखा था, ‘प्यार प्रकाश है!’ पार्ट वन: शिवा… ‘ब्रह्मास्त्र’ के पहले चैप्टर को अब यही कहा जाता है. लेकिन लंबे वक्त तक, इसे ‘पार्ट वन: लव’ कहा गया, क्योंकि इसके मूल में प्रेम की ऊर्जा ही ‘ब्रह्मास्त्र’ है.

कई भाषाओं में रिलीज होगी ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा’
फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा’ को धर्मा प्रोडक्शंस और फॉक्स स्टार स्टूडियोज ने मिलकर प्रोड्यूस किया है. बता दें कि फॉक्स स्टार स्टूडियोज अब ‘वॉल्ट डिज्नी स्टूडियो मोशन पिक्चर्स’ के अधीन है. ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा’ इसी साल 9 सितंबर को हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में रिलीज होगी.

Tags: Alia Bhatt, Amitabh bachchan, Ranbir kapoor

image Source

Enable Notifications OK No thanks