अगले सप्ताह भारत में लॉन्च होंगी ये 3 नई कारें, लॉन्ग रेंज वाली इलेक्ट्रिक कार भी है शामिल


नई दिल्ली. कार प्रेमियों के लिए अगला सप्ताह बड़ा ही रोमांचक होने जा रहा है, क्योंकि भारतीय बाजार में अगले सप्ताह तीन नई कार लॉन्च होने जा रही हैं. इन तीन नई कारों में Nexon EV का लॉन्ग रेंज वेरिएंट, Skoda Kushaq का मोंटे कार्लो एडिशन और Mercedes-Benz C-Class शामिल हैं.

यहां भारत में लॉन्च होने जा रहीं 2 एसयूवी और एक लक्ज़री सेडान के बारे में पूरी जानकारी देने जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें-  KTM ने लॉन्च की नई एडवेंचर बाइक, सिर्फ 6,999 की EMI पर ले जा सकेंगे घर

SKODA KUSHAQ MONTE CARLO
स्कोडा कुशाक मोंटे कार्लो 9 मई को लॉन्च होगी. टॉप-एंड स्टाइल ट्रिम के आधार पर मॉडल में नियमित मॉडल की तुलना में कुछ स्पोर्टी डिज़ाइन बिट्स हैं. आप इसके फ्रंट ग्रिल, फ्रंट और रियर बंपर, दरवाजों और टेलगेट पर ब्लैक ट्रीटमेंट देख सकते हैं. इसमें नए 17 इंच के एलॉय व्हील भी देखने को मिलेंगे. Kushaq Monte Carlo को केवल रेड/ब्लैक और व्हाइट/ब्लैक ड्यूल-टोन पेंट स्कीम में पेश किया जाएगा.

NEW MERCEDES-BENZ C-CLASS
मर्सिडीज-बेंज 10 मई को नई 2022 सी-क्लास लक्ज़री सेडान को लॉन्च करने जा रही है. कंपनी इसकी फीचर्स से पहले ही पर्दा उठा चुकी है. बेबी एस-क्लास कहे जाने वाले नए सी-क्लास का निर्माण पुणे स्थित चाकन में जर्मन कार निर्माता के प्लांट में किया जा रहा है. मर्सिडीज ने नई सी-क्लास की बुकिंग पहले ही शुरू कर दी है. लॉन्च होने पर नई सी-क्लास Volvo S60, Audi A4 और BMW 3 को टक्कर देगी.

ये भी पढ़ें- आ रही है इंडिया की सबसे ज्यादा रेंज वाली पहली इलेक्ट्रिक कार, 3.9 सेकंड में पकड़ेगी 100kmph की स्पीड

Tata Nexon EV Max
टाटा मोटर्स 11 मई को अपनी पॉपुलर कार Nexon EV का लॉन्ग रेंज मॉडल को लॉन्च करने जा रही है. इसे Nexon EV Max नाम दिया गया है. नई नेक्सॉन ईवी मैक्स एक बड़े बैटरी पैक और नए फीचर्स के साथ आएगी. चुनिंदा डीलरों ने नए मॉडल के लिए प्री-बुकिंग लेना शुरू कर दिया है. इसमें 40kWh का बैटरी पैक देखने को मिलेगा. कंपनी का दावा है कि नए लॉन्ग-रेंज मॉडल को एक बार चार्ज करने पर करीब 400 किमी की रेंज मिलगी.

Tags: Auto News, Autofocus, Car Bike News, Electric Car, Mercedes Benz India, Tata Motors

image Source

Enable Notifications OK No thanks