आलिया-रणबीर की शादी में तस्वीर खिंचवाने के लिए ज़मीन पर ही बैठ गया ये शख्स, जानिए कौन हैं


आलिया भट्ट और रणबीर कपूर कई सालों तक एक दूसरे दो डेट करने के बाद एक दूजे के हो गए हैं. 14 अप्रैल को दोनों सितारों ने परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में एक दूसरे के साथ शादी रचाई. आलिया रणबीर की शादी के बाद दोनों की कई तस्वीरों वायरल हो रहा हैं. इस बीच एक और तस्वीर सामने आई है, जिसमें भट्ट परिवार आलिया और रणबीर के साथ फैमिली पिक खिंचवाता दिख रहा है, लेकिन खास बात ये है कि इस तस्वीर में एक शख्स ज़मीन पर ही बैठकर पोज़ देता दिखाई दे रहा है. 

तस्वीर में ज़मीन पर बैठा शख्स आलिया और रणबीर के लिए बेहद खास है. दरअसल रणबीर और महेश भट्ट के आगे बैठे दिखाई दे रहे शख्स का नाम अयान मुखर्जी है. अयान मुखर्जी रणबीर कपूर के बेहद करीबी दोस्त हैं. इसके अलावा रणबीर और आलिया की मच अवेटेड फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का निर्देशन भी अयान मुखर्जी ने ही किया है. तस्वीर आलिया भट्ट की मां सोनी राज़दान ने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इस तस्वीर में परिवारवालों के अलावा करण जौहर भी दिखाई दे रहे हैं.

 


अयान मुखर्जी एक निर्देशक के तौर पर फिल्म ‘ये जवानी है दिवानी’ और ‘वेक अप सिड’ में भी रणबीर कपूर के साथ काम कर चुके हैं. साल 2009 में अयान ने फिल्म वेक अप सिड से अपने निर्देशन करियर की शुरुआत की थी. फिल्म वो ब्रह्मास्त्र के पोस्ट प्रोडक्शन में बिज़ी हैं. अयान फिल्म अभिनेता देब मुखर्जी के बेटे हैं. ये फिल्म इसी साल 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने जा रही है.

नहीं होगा आलिया रणबीर का रिसेप्शन

कपूर और भट्ट परिवार ने आलिया रणबीर की शादी बेहद निजी रखी. शादी में बेहद करीबी और खास मेहमान ही शामिल हुए. हालांकि सभी को उम्मीद थी कि शादी के बाद रणबीर और आलिया ग्रैंड रिसेप्शन देंगे, जिसमें सिनेमा जगत के बड़े चेहरों की मौजूदगी होगी, लेकिन ऐसा कुछ नहीं होने जा रहा. दरअसल रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर ने पैपराज़ी के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि ब कुछ हो गया है. 

रणबीर ने शादी में पहनी थी अपने पिता ऋषि कपूर की घड़ी, कीमत जानकर चौंक जाएंगे आप!

रिसेप्शन नहीं, रणबीर-आलिया शादी के बाद अपने घर में देने वाले हैं शानदार पार्टी, इस दिन होगा जश्न



image Source

Enable Notifications OK No thanks