आलिया-रणबीर की शादी की इन तस्वीरों को नहीं देखा होगा आपने, दुल्हन की बहन ने की हैं शेयर


रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी को हुए दो दिन बीत चुके हैं, लेकिन उनकी शादी की अनदेखी तस्वीरें अब भी सामने आ रही हैं. वैसे तो रणबीर और आलिया दोनों ने ही अपनी शादी के बाद फैंस के लिए खास तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की थीं, लेकिन शादी की खूबसूरत तस्वीरों का आना अभी रुका नहीं है.

बीती रात आलिया भट्ट की बहन शाहीन भट्ट ने रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के शादी की कुछ ऐसी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कीं, जिन्हें फैंस ने अब तक नहीं देखा था. पहली तस्वीर में रणबीर आलिया एक साथ पोज़ देते दिखाई दे रहे हैं, जबकि दूसरी तस्वीर में आलिया और रणबीर दोनों एक दूसरे को निहारते दिखाई दे रहे हैं. तस्वीर में हिंदी सिनेमा के इस खूबसूरत कपल की खुशी छिपाए नहीं छिप रही है.

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए शाहीन भट्ट ने लिखा, “दुनिया में मेरे दो पसंदीदा लोगों ने कल शादी कर ली और हमारी अजीब, खुशमिजाज छोटी सी ट्राइब पूरी तरह से और अजीब और खुशहाल हो गई है.”

 


रिद्धिमा कपूर साहनी ने भी शेयर की अनदेखी तस्वीरें

रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर साहनी ने शुक्रवार की रात एक फैमिली फोटो शेयर की. तस्वीर में रणबीर और आलिया के अलावा रिद्धिमा के पति भरत साहनी, नीतू कपूर, सोनी राज़दान, मुकेश भट्ट और  शाहीन भट्ट दिखाई दे रहे हैं. इस तस्वीर को साझा करते हुए रिद्धिमी कपूर ने लिखा, “परिवार, अपने पापा को बहुत मिस किया.”

 


रणबीर कपूर ने पहनी पिता की घड़ी

रणबीर कपूर ने शादी में अपने दिवंगत पिता ऋषि कपूर को श्रद्धांजलि देते हुए उनकी हाथ घड़ी पहनी थी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस हाथ घड़ी की कीमत 21 लाख रुपये के आस-पास है. घड़ी में 18 कैरेट व्हाइट गोल्ड का इस्तेमाल किया गया है. साथ ही इसके लुक को और एन्हांस करता है इसका ब्लू लैदर स्ट्रैप.

रणबीर ने शादी में पहनी थी अपने पिता ऋषि कपूर की घड़ी, कीमत जानकर चौंक जाएंगे आप!

रिसेप्शन नहीं, रणबीर-आलिया शादी के बाद अपने घर में देने वाले हैं शानदार पार्टी, इस दिन होगा जश्न



image Source

Enable Notifications OK No thanks