100 दिन की लंबी वैधता के साथ BSNL का धाकड़ प्लान, कीमत 200 रुपये से भी कम और डेली 2GB डाटा समेत कई बेनिफिट्स


नई दिल्ली। भारत की सरकारी टेलिकॉम कंपनी BSNL निजी कपंनियों जैसे Airtel, Jio, Vi को टक्कर देने के लिए कई तरह के प्लान्स उपलब्ध कराती है। जहां दूसरी कंपनियां अपने प्लान्स की कीमतों में बढ़ोत्तरी कर रही हैं वहीं, BSNL पिछले कुछ महीनों में आकर्षक प्लान लेकर आई है। ऐसा ही एक प्लान है जिसके बारे में हम आपको यहां बता रहे हैं। इसकी कीमत 197 रुपये है। यहां आपको हर दिन 2 जीबी डाटा समेत 100 दिन की वैधता दी जा रही है। कहना गलत नहीं होगा कि BSNL के इस प्लान के आगे सभी कंपनियों के प्लान फेल हैं।

BSNL 197 रुपये प्रीपेड प्लान के बेनिफिट्स:
इस प्लान के बेनिफिट्स की बात करें तो यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा दी जाएगी। साथ ही यूजर्स को 2 जीबी डाटा प्रतिदिन दिया जाएगा। यह FUP खत्म होने के बाद स्पीड 40Kbps रह जाएगीा। वहीं, 100 एसएमएस प्रतिदिन दिए जाएंगे। आपको बता दें कि यह सभी बेनिफिट्स प्लान के शुरुआती 18 दिन के लिए मिलेंगे। लेकिन इनकमिंग कॉल्स पूरे 100 दिन के लिए होंगी। इस प्लान की वैधता 100 दिन की है।

इस प्लान में आपको Zing ऐप का मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा। जब ये बेनिफिट्स एक बार खत्म हो जाएंगे तो आपको सभी बेनिफिट्स के लिए दोबारा से रिचार्ज कराना होगा। आप टॉप-अप भी करा सकते हैं। यह कहना भी गलत नहीं होगा कि यह उन लोगों के लिए एक परफेक्ट प्लान है जो लोग ज्यादा कॉल रिसीव करना पसंद करते हैं और बहुत ज्यादा डाटा और कॉलिंग का इस्तेमाल नहीं कर सकते हैं।

BSNL.

Source link

Enable Notifications OK No thanks