BSNL दे रहा दो प्रीपेड प्लान पर धाकड़ ऑफर, अभी खरीदें और पाएं 3 महीने की फ्री वैधता


नई दिल्ली। सरकार के स्वामित्व वाली टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल (BSNL) अपने ग्राहकों के लिए एक से बढ़कर एक प्लान की पेशकश करता है। अगर आप प्रीपेड ग्राहक हैं तो हम आपको बता दें कि कंपनी के पास कई प्रीपेड प्लान मौजूद हैं जो कि यूजर्स की सभी जरूरतों के हिसाब से डिजाइन किए गए हैं। BSNL कई स्पेशल ऑफर की भी पेशकश करती है। अगर आप इसे लेते हैं तो आपको काफी फायदे हो सकता है। यह ऑफर 31 मार्च 2022 तक चलेगा और इस ऑफर में दो प्रीपेड प्लान शामिल हैं।

अगर आप एक साथ साल भर की वैधता वाले प्लान की तलाश कर रहे हैं तो ये प्लान आपके लिए बेस्ट साबित हो सकते हैं, क्योंकि इन प्लान में यूजर्स को अतिरिक्त वैधता दी जाती है। यहां हम आज 2,999 रुपये और 2,399 रुपये वाले प्लान की बात कर रहे हैं। इन प्लान्स में बीएसएनएल अतिरिक्त वैधता प्रदान करती है, जिसके लिए आपको एक्स्ट्रा चार्ज देने की कोई भी जरूरत नहीं है। आइए इन प्लान के बारे में विस्तार से जानते हैं।

BSNL का 2999 रुपये वाला प्रीपेड प्लान:
BSNL के 2999 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में यूजर्स को रोजाना 3GB डाटा दिया जाता है। वॉयस कॉलिंग की बात की जाए तो इस प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग मिलती है। SMS की बात की जाए तो इस प्लान में रोजाना 100 SMS भी मिलते हैं। वैधता की बात की जाए तो इस प्लान में यूजर्स को 365 दिनों की वैधता मिलती है। मगर बीएसएनएल के खास ऑफर के तहत कंपनी इस प्लान में 90 दिनों की अतिरिक्त वैधता दे रही है। इसका लाभ यूजर्स सिर्फ 31 मार्च 2022 तक ही उठा सकते हैं। अतिरिक्त बेनिफिट्स के बाद इस प्लान की वैधता 365 दिनों से बढ़कर 455 दिनों की हो जाती है।

BSNL का 2399 रुपये वाला प्रीपेड प्लान: BSNL के 2399 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में यूजर्स को डेली 2GB डाटा मिलता है। वॉयस कॉलिंग के मामले में इस प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग दी जाती है। एसएमएस के मामले में इस प्लान में हर दिन 100 एसएमएस भी मिलते हैं। वैधता के मामले में इस प्लान में 365 दिनों की वैधता मिलती है। मगर BSNL के खास ऑफर के तहत इस प्लान के साथ 60 दिनों की अतिरिक्त वैधता का ऑफर दिया जा रहा है। इसका ऑफर का लाभ यूजर्स सिर्फ 31 मार्च 2022 तक ही ले सकते हैं। अतिरिक्त बेनिफिट्स के बाद इस प्लान की वैधता 365 दिनों के बजाय 425 दिनों की बैठती है।

Source link

Enable Notifications OK No thanks