1GB डेली डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ BSNL का नया प्रीपेड रिचार्ज प्लान लॉन्च, जानें कीमत


भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने अपने यूजर्स के लिए 87 रुपये का प्रीपेड रिचार्ज प्लान लॉन्च किया है, जो 1GB हाई-स्पीड डेली डेटा के साथ-साथ 14 दिनों के लिए अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का बेनिफिट देता है। बीएसएनएल का नया प्रीपेड प्लान सरकारी टेलीकॉम ऑपरेटर के सभी प्रीपेड यूजर्स के लिए उपलब्ध है। डेटा और कॉलिंग बेनिफिट्स के साथ BSNL Rs. 87 प्रीपेड प्लान में डेली 100 फ्री SMS भी मिलते हैं। इसे Paytm की मूल कंपनी One97 Communications के स्वामित्व वाली गेमिंग सर्विस के साथ भी जोड़ा गया है।

BSNL साइट ने 87 रुपये के प्रीपेड रिचार्ज प्लान को लिस्ट किया है, जो 1GB डेली हाई-स्पीड डेटा का फायदा देता है। डेली कोटा के खत्म होने के बाद स्पीड 40Kbps तक गिर जाती है। नया प्लान मुंबई और दिल्ली में MTNL नेटवर्क सहित होम, लोकल सर्विस एरिया और नेशनल रोमिंग में अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी वॉयस कॉलिंग भी प्रदान करता है। इसके अलावा, बीएसएनएल इस प्लान पर डेली 100 फ्री एसएमएस मैसेज का फायदा भी देता है। ये सभी बेनिफिट्स 14 दिनों की वैलिडिटी के साथ उपलब्ध हैं।

इन बेनिफिट्स के अलावा, 87 रुपये के नए बीएसएनएल प्लान में One97 Communications की Hardy Mobile Games सर्विस का एक्सेस भी मिलता है।

BSNL ने Gadgets 360 से पुष्टि की है कि 87 रुपये के प्रीपेड रिचार्ज प्लान उन सभी क्षेत्रों में उपलब्ध है, जहां कंपनी ऑपरेट करती है। इस प्लान की जानकारी शुरुआत में Telecom Talk द्वारा शेयर की गई थी।

इस साल की शुरुआत में, बीएसएनएल ने 797 रुपये का प्रीपेड रिचार्ज प्लान लॉन्च किया था, जो 395 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। यह प्लान रिचार्ज के पहले दो महीनों के लिए 2GB हाई-स्पीड डेली डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 डेली फ्री एसएमएस का फायदा देता है।

Source link

Enable Notifications OK No thanks