BSNL Plans: 247 रुपये में 50GB डेटा के साथ OTT बेनिफिट भी, देखें ये 7 सस्ते प्लान्स


BSNL Recharge Plans: सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल के पास अपने यूजर्स के लिए किफायती कीमत में कई BSNL Prepaid Plans उपलब्ध हैं। Jio, Airtel और Vodafone Idea उर्फ Vi की तुलना में बीएसएनएल अपने प्लान्स के साथ यूजर्स को आर्कषक ऑफर्स देती है। हम आज इस लेख में आप लोगों को 250 रुपये से कम कीमत में मिलने वाले बीएसएनएल प्लान्स के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं।

BSNL 49 Plan Details
इस प्लान के साथ 100 मिनट्स के वॉइस कॉल्स के साथ 2 जीबी डेटा ऑफर किया जाता है। इस सबसे सस्ते प्लान के साथ पूरे 24 दिनों की वैलिडिटी दी जाती है।

BSNL 99 Plan Details
इस प्लान के साथ अनलिमिटेड वॉइस कॉल्स के साथ 22 दिनों की वैधता मिलती है। बता दें कि ये एक वॉइस वाउचर है तो इस प्लान के साथ डेटा नहीं मिलता है।

BSNL 118 Plan
इस प्लान के साथ प्रतिदिन 0.5 जीबी डेटा के साथ अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग की सुविधा मिलती है और ये प्लान 26 दिनों की वैलिडिटी यूजर्स को ऑफर करता है।

BSNL 147 Plan
इस प्लान के साथ 10 जीबी डेटा और अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और 30 दिनों की वैलिडिटी के साथ बीएसएनएल ट्यून्स का फायदा मिलता है।

BSNL 185 Plan
इस प्लान के साथ हर रोज 1 जीबी हाई-स्पीड डेटा के साथ अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और 100 एसएमएस दिए जाते हैं। इस प्लान के साथ आप लोगों को 28 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। साथ ही ये प्लान यूजर्स को बीएसएनएल ट्यून्स का भी फायदा देता है।

BSNL 187 Plan
इस प्लान के साथ आप लोगों को हर रोज 2 जीबी हाई-स्पीड डेटा के साथ प्रतिदिन 100 एसएमएस और अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग की सुविधा दी जाती है। ये प्लान 28 दिनों की वैलिडिटी ऑफर करता है।

BSNL 247 Plan
ये प्लान यूजर्स को 50 जीबी डेटा के साथ 30 दिनों की वैलिडिटी के साथ हर दिन 100 एसएमएस देता है, साथ ही इस प्लान के साथ अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग मिलती है। अन्य बेनिफिट्स की बात करें तो ये प्लान बीएसएनएल ट्यून्स और EROS NOW का एक्सेस भी प्रदान करता है।

Source link

Enable Notifications OK No thanks