PGI रोहतक में निकली बंपर वैकेंसी, सीधे इंटरव्यू से होगा चयन, जानें पूरी डिटेल्स यहां


PGIMS Rohtak Recruitment 2022: पंडित भगवत दयाल शर्मा यूनिवर्सिटी ऑफ हेल्थ रोहतक द्वारा विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे गए हैं. आपको बता दें कि यह भर्तियां कॉन्ट्रैक्ट आधार पर की जाएगी. जो भी इन पदों पर आवेदन भेजने के इच्छुक हैं वह भारतीय पोस्ट के माध्यम से अपने आवेदन भेज सकते हैं. इसके तहत सीनियर रेजिडेंट और डिमॉन्स्ट्रेटर के विभिन्न पदों पर भर्ती की जा रही है. योग्य और इच्छुक कैंडिडेट इन पदों पर ऑफलाइन आवेदन भेज सकते हैं. आवेदन करने की आखिरी तारीख 12 अगस्त है. इस भर्ती प्रक्रिया तहत कुल 234 पदों पर भर्तियां की जाएगी. 

महत्वपूर्ण तिथि 
आवेदन शुरू होने की तिथि: 28 जुलाई 2022
आवेदन करने की अंतिम तिथि: 12 अगस्त 2022, शाम पांच बजे  

आवेदन शुल्क 
इन पदों पर आवेदन भेजने के लिए जनरल वर्ग के उम्मीदवारों को 1000 रुपए आवेदन शुल्क, आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को 250 रुपए आवेदन शुल्क देना होगा जबकि सभी वर्गों की महिला उम्मीदवारों को फीस में 50% की छूट मिलेगी.कैंडिडेट को फीस का भुगतान डिमांड ड्राफ्ट के जरिए करना होगा जो कि Controller of Finance, Pt. BD Sharma University of Health Science, Rohtak के पक्ष में देय करना होगा. 

कुल पदों की संख्या 
कुल 234 पदों पर भर्तियां की जाएंगी.
सीनियर रेजिडेंट: 190 पद
डिमॉन्स्ट्रेटर: 38 पद
सीनियर रेजिडेंट (डेंटल): 06 पद

 आयु सीमा
कैंडिडेट की आयु कम से कम 22 वर्ष और अधिक से अधिक 45 वर्ष होनी चाहिए। SC/ ST /OBC/PWD/ PH वर्ग के उम्मीदवारों को सरकारी नियमों के अनुसार आयु सीमा में छूट दी जाएगी. 

शैक्षणिक योग्यता 
सीनियर रेजिडेंट: MBBS/MD/MS/DNB
डिमॉन्स्ट्रेटर : MBBS डिग्री
सीनियर रेजिडेंट डेंटल: MDS या इसके समकक्ष

इस पते पर भजें आवेदन 
आवेदन पत्र भरने के बाद सभी जरूरी दस्तावेजों को एक लिफाफे में डालें और उस पर Application For the post of …….लिख दें. इसके बाद दिए गए पते- O/O Deputy Registrar, Rectt. & Estab. Branch, Pt. BD Sharma, UHS, Rohtak Haryana“ पर भारतीय डाक के माध्यम से भेज दें. 

सैलरी और सिलेक्शन प्रोसेस
कैंडिडेट का सिलेक्शन इंटरव्यू और डॉक्यूमेंट वेरिफकेशन के आधार पर किया जाएगा.

जानें सैलरी डिटेल्स
चयनित उम्मीदवारों को 67,700 रुपये + 13,540 रूपये वेतन दिया जाएगा. 

​DSSSB Admit Card 2022: दिल्ली सबोर्डिनेट सर्विस सिलेक्शन बोर्ड ने जारी किया इस भर्ती परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड, ऐसे करें डाउनलोड

​​Army Agniveer Admit Card 2022: आर्मी अग्निपथ योजना भर्ती के लिए जल्द जारी किए जाएंगे एडमिट कार्ड

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

Source link

Enable Notifications OK No thanks