2 लाख की Royal Enfield बाइक खरीदें सिर्फ 99 हजार रुपये में, यहां मिलेगी बेस्ट यूज्ड बाइक, जानिए सबकुछ


नई दिल्ली. Royal Enfield की Classic 350 बाइक को कंपनी ने जब से अपडेट किया है तभी से ये बाइक युथ में क्रेज बनाएं हुई है. ऐसे में सभी लोग इस बाइक को खरीदना चाहते हैं. लेकिन 2 लाख रुपये की एक्स शोरूम कीमत होने की वजह से सभी लोग इस बाइक को खरीद नहीं पाते. इसलिए हम आज आपको सेकेंड हैंड बाइक बेचने वाली ऐसी वेबसाइट के बारे में बता रहे हैं, जिस पर आपको कम कीमत और बेहद अच्छी कंडीशन में बाइक मिल जाएंगी.

bike24 जैसी ही कुछ वेबसाइट पर आपको Royal Enfield जैसी सेकेंड हैंड बाइक एक लाख रुपए से कम पर मिल रही हैं. वेबसाइट पर होम डिलीवरी और ईजी फाइनेंस की सुविधा है. आइए जानते है ऐसी ही रॉयल एनफील्ड की क्लासिक 350 बाइक के बारे में…

ये भी पढ़ें- इलेक्ट्रिक कार खरीदनी चाहिए या पेट्रोल-डीजल कार? यहां जानिए दोनों के फायदे और नुकसान

bike24 पर मिल रही इस बुलेट की कीमत 99 हजार रुपए है. यह 2017 फर्स्ट ऑनर मॉडल है. वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक इस बाइक की कंडीशन बेहतरीन है. सबसे खास बात यह है कि यह बहुत कम चली हुई है.

दूसरी बाइक 2017 का सेकेंड ऑनर मॉडल है. इसकी कीमत 99 हजार रुपए बताई गई है. यह बाइक अब तक 47 हजार किलोमीटर चली हुई है. इस बाइक के फ्यूल टैंक के कलर को छोड़कर सब कुछ ओरिजनल कंडीशन में है.

ये भी पढ़ें- जनवरी में लॉन्च हुईं ये बेहतरीन बाइक्स, माइलेज और कीमत जानकर रह जाएंगे हैरान

तीसरी बाइक रॉयल एनफील्ड का 2014 क्लासिक मॉडल है. यह फर्स्ट ऑनर है. यह बाइक अब तक 24 हजार किलोमीटर चली हुई है. इसकी कीमत 91 हजार रुपए है. सिल्वर कलर की यह क्लासिक बहुत अच्छी कंडीशन में मिल जाएगी.

इंजन और फीचर्स
Royal Enfield Classic 350 कुछ नए फीचर्स के साथ मार्केट में लॉन्च हुई थी. इस बाइक में 346cc की क्षमता का सिंगल सिलिंडर युक्त एयर कूल्ड UCE इंजन का प्रयोग किया है. जो कि 19.3PS की पावर और 28Nm का टॉर्क जेनरेट करता है. ये इंजन 5 स्पीड गियरबॉक्स के साथ आता है

Tags: Auto News, Bike news, Bullet 350, Royal Enfield

image Source

Enable Notifications OK No thanks