Smart TV Discount: 4,999 रुपये में खरीदें 40 इंच का स्मार्ट टीवी, खरीदने के लिए लोगों की लग गई लाइन


नई दिल्ली। Smart TV Discount: अगर आप एक नया फोन लेने का प्लान कर रहे हैं तो हम आपके लिए एक जबरदस्त ऑफर की जानकारी दे रहे हैं। अगर आपको लगता है कि 40 इंच का टीवी महंगा आता है तो आज आपका ये भ्रम भी दूर कर देते हैं। ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर iFFALCON के 40 इंच के टीवी को बेहद ही कम कीमत में खरीदा जा सकता है। यह एक स्मार्ट टीवी है। इस टीवी की कीमत पर फ्लैट डिस्काउंट, एक्सचेंज ऑफर और बैंक ऑफर जैसी डील्स दी जा रही हैं। तो चलिए जानते हैं 40 इंच के स्मार्ट एंड्रॉइड टीवी पर क्या ऑफर्स दिए जा रहे हैं।

iFFALCON 40 inch Full HD LED Smart Android TV पर मिल रहे ऑफर्स: इस टीवी की कीमत 36,990 रुपये है। इसे 56 फीसद के डिस्काउटं के साथ 15,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। इसके अलावा कुछ बैंक ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं। अगर आप ICICI Bank क्रेडिट कार्ड के जरिए पेमेंट करते हैं तो आपको 10 प्रतिशत डिस्काउंट दिया जाएगा। वहीं, Kotak Bank क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 10 फीसद का डिस्काउंट दिया जाएगा। वहीं, Flipkart Axis Bank कार्ड के जरिए पेमेंट करने पर 5 प्रतिशत का कैशबैक उपलब्ध कराया जा रहा है।

अगर आप एक साथ पैसा नहीं दे पा रहे हैं तो आप ईएमआई विकल्प भी ले सकते हैं। इसके लिए आपको हर महीने 555 रुपये देने होंगे। वहीं, 11,000 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जाएगा। पूरी एक्सचेंज वैल्यू मिलने पर यूजर्स को यह टीवी 4,999 रुपये में मिल जाएगा।

क्या है खासियत: यह टीवी Netflix, Disney+Hotstar और Youtube सपोर्ट के साथ आता है। इसमें एंड्रॉइड 12 दिया गया है। यह गूगल अस्सिटेंट और क्रोमकास्ट इन-बिल्ट के साथ आता है। इसमें 40 इंच की फुल एचडी स्क्रीन दी गई है जो 1920 x 1080 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ आता है। इसका साउंड आउटपुट 20 वॉट का है और रिफ्रेश रेट 60 हर्ट्ज का है।

Source link

Enable Notifications OK No thanks