कॉल ऑफ़ ड्यूटी के अगले तीन गेम Microsoft के एक्टिविज़न सौदे के बावजूद PlayStation को प्रभावित करेंगे


सक्रियता कम से कम अगले तीन जारी करने की योजना बना रही है कॉल ऑफ़ ड्यूटी सोनी और माइक्रोसॉफ्ट दोनों कंसोल पर गेम, ब्लूमबर्ग रिपोर्टों. नई रिपोर्ट उन प्रशंसकों के लिए राहत की सांस होनी चाहिए जो चिंतित थे कि Microsoft तुरंत नया बना देगा कॉल ऑफ़ ड्यूटी गेम्स एक्सबॉक्स एक्सक्लूसिव अगर एक्टिविज़न का ब्लॉकबस्टर अधिग्रहण होता है।

के अनुसार ब्लूमबर्ग, एक्टिविज़न पहले ही “अगले कुछ” लाने के लिए प्रतिबद्ध था कॉल ऑफ़ ड्यूटी Microsoft के अधिग्रहण की घोषणा से कुछ समय पहले PlayStation के लिए शीर्षक। पिछले हफ्ते, माइक्रोसॉफ्ट गेमिंग के सीईओ फिल स्पेंसर ने कहा कि उन्होंने सोनी को बताया कि माइक्रोसॉफ्ट “रखना” चाहता है कॉल ऑफ़ ड्यूटी PlayStation पर ”और यह कि कंपनी मौजूदा समझौतों का सम्मान करने का इरादा रखती है, इसलिए ऐसा लगता है कि Sony के साथ Activision की प्रतिबद्धता यथावत रहेगी। आने वाली कॉल ऑफ़ ड्यूटी PlayStation पर आने वाले खेलों में स्पष्ट रूप से एक नया शामिल होगा आधुनिक युद्ध इस साल इन्फिनिटी वार्ड से खेल, अगला कॉल ऑफ़ ड्यूटी ट्रेयार्च का गेम, और फ्री-टू-प्ले बैटल रॉयल शूटर का “नियोजित नया पुनरावृत्ति” कॉल ऑफ़ ड्यूटी: वारज़ोन।

हालांकि, हम अभी भी एक्टिविज़न से आधिकारिक तौर पर माइक्रोसॉफ्ट के स्वामित्व वाला स्टूडियो बनने से काफी दूर हैं, जिसका अर्थ है कि का भाग्य कॉल ऑफ़ ड्यूटी श्रृंखला अभी पत्थर में स्थापित नहीं है। Microsoft के 2023 वित्तीय वर्ष में कुछ समय तक अधिग्रहण बंद होने की उम्मीद नहीं है, जो 1 जुलाई से शुरू होता है और 30 जून, 2023 को समाप्त होता है।

यदि अधिग्रहण हो जाता है, तो हम अभी भी नहीं जानते हैं कि क्या Microsoft की योजना है कॉल ऑफ़ ड्यूटी सीरीज़ एक्सबॉक्स एक्सक्लूसिव लॉन्ग-टर्म – और पिछले अधिग्रहणों से पता चलता है कि कंपनी अपने फ्रैंचाइज़ी के साथ अलग-अलग दृष्टिकोण अपनाने को तैयार है। जबकि Microsoft केवल बेथेस्डा की रिलीज़ करेगा Starfield एक्सबॉक्स और पीसी पर, Minecraft कई प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध रहता है।

एक्टिविज़न, माइक्रोसॉफ्ट और सोनी ने टिप्पणी के अनुरोध का तुरंत जवाब नहीं दिया।

Source link

Enable Notifications OK No thanks