Cannes Film Festival 2022: एक बार फिर रेड कार्पेट पर जलवा बिखेरे को तैयार हैं हिना खान ?


नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) ने 2019 में कान्स रेड कार्पेट पर डेब्यू किया था. अब तीन सालों बाद वह एक बार फिर कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपना जलवा बिखेरने के लिए तैयार हैं. कोविड-19 की वजह से दो सालों के बाद साल कान्स फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival 2022) भी आयोजित हो रहा है और हिना खान भी इस फिल्म फेस्टिवल में शामिल होंगी.

ईटाइम्स की एक रिपोर्ट के में सूत्र के अनुसार, ‘हिना की इंडो-इंग्लिश फिल्म ‘कंट्री ऑफ ब्लाइंड’ का पोस्टर लॉन्च कान्स फिल्म फेस्टिवल में होगा इसलिए हिना खान भी एक बार फिर कान्स फिल्म फेस्टिवल में नजर आएंगी. इससे पहले भी हिना दो बार रेड कार्पेट पर नजर आ चुकी हैं और उनके दोनों ही लुक को काफी सराहा गया था . हिना खान का दोनों लुक एक दूसरे से काफी अलग था.’ ‘हालांकि हिना के कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022’ के शामिल होने के बारे में अभी तक ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं किया गया है.

हिना के लुक की हुई थी तारीफ
हिना खान ने साल 2019 में इंडिया को सबसे बड़े फिल्म फेस्टिवल में रिप्रजेंट किया था. उन दिनों उनके लुक को सितारों ने भी खूब पसंद किया था. इसके अलावा इंडस्ट्री में उनके करियर और मेहनत को लेकर भी काफी सराहना मिली थी.अब हिना खान के फैंस और फॉलोअर्स भी उनके इस साल के लुक का इंतजार कर रहे हैं.

बदली अपनी इमेज

हिना खान के करियर की बात करें तो उन्होंने टीवी में ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से अपनी पारी शुरू की थी. कई सालों तक इस सीरियल में काम करने के बाद हिना खान ने सीरियल से खुद को अलग कर लिया.
उन्होंने इसके बाद ‘खतरों के खिलाड़ी’ और बिग बॉस जैसे रियलिटी शोज किए. इन शोज की वजह से उनकी बहू की इमेज पूरी तरह बदल गई. हिना खान ने ‘हैक्ड’, ‘लाइन्स’, ‘अनलॉक’ समेत कई फिल्मों में काम भी किया है.

एक्टिंग की दुनिया में एक्टिव रहने वाली हिना खान सोशल मीडिया पर भी खासा एक्टिव रहती हैं. अक्सर वह अपनी ग्लैमरस फोटो और वीडियो की वजह से खबरों में छाई रहती हैं.

Tags: Hina Khan, Tv actresses

image Source

Enable Notifications OK No thanks