अंग्रेजी बीट पर रेस्टोरेंट में खा रही थीं हिना खान, आलिया भट्ट का गाना सुनते यूं झूम उठीं


Hina Khan Dance On Dholida Song: बॉलीवुड हो या टीवी.. पर्दे की दुनिया ग्लैमर और चकाचौंध से भरी हुई है. ऐसे में इस इंडस्ट्री में काम करने वाले सितारें भी अक्सर टिप टॉप और अप-टू-डेट अंदाज में दिखाई पड़ते हैं. पब्लिक प्लेस हो या कोई इवेंट इन्हें अपना स्टाइल व गेटअप कैरी किए रहना पड़ता है. हालांकि, कई बार कुछ ऐसे हालात भी इनके सामने आते हैं जब यह अनजाने में अपने रियल अंदाज में आ जाते हैं. ऐसा ही कुछ फिल्हाल एक्ट्रेस हिना खान के साथ देखा गया है.

दरअसल, हिना खान ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर की है. इसमें वह रेस्टोरेंट में बैठकर चॉपस्टिक से अपना फूड एन्जॉय कर रही होती हैं. वीडियो में यूं तो हिना येलो टीशर्ट पहने कैजुअल अंदाज में ही दिखाई दे रही हैं, लेकिन बैकग्राउंड में चल रहे अंग्रेजी बीट्स की धुन पर स्टाइल और पबल्कि जेस्चर मेंटेन करते हुए उन्हें देखा जा सकता  है. इस बीच अचानक बैकग्राउंड से आलिया भट्ट का गाना ढोलिडा चलने लगता है.




ऐसे में हिना अपने स्टाइल और कूल बिहेवियर को भूल देसी अंदाज में थिरकना शुरू कर देती हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं हिना आलिया के इस गाने को इतना एन्जॉय कर रही हैं कि कब उनका चॉपस्टिक डांडिया स्टिक बन जाता है, यह उन्हें खुद भी पता नहीं चलता. मगर जैसे ही उन्हें एहसास होता है कि वह पब्लिक प्लेस पर हैं तो वह वापस अपने पहले वाले अंदाज में खाने लगती हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए हिना ने लिखा है ‘दिल से देसी’. 
 
वाकई! यह गाना है ही ऐसा कि कोई भी अपने देसी अंदाज में झूमने लगे. बता दें कि यह हाल ही में रिलीज हुई आलिया की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी का गाना है. वैसे कहना गलत नहीं होगा कि पिछले काफी दिनों से आलिया भट्ट हर जगह छाई हुई हैं. पिछले दिनों सात समंदर पार लास एंजेलिस में निक जोनस सेंग लॉन्ग ड्राइव एन्जॉय कर रहीं प्रियंका चोपड़ा को भी आलिया की ही फिल्म के एक गाने को सुनते देखा गया था. आलिया अपनी जबरदस्त एक्टिंग व बैक टू बैक हिट फिल्मों के वजह से लाखों दिलों पर राज कर रही हैं.

यह भी पढ़ें- Casting Couch in Bollywood: कास्टिंग काउच पर ईशा कोप्पिकर ने सुनाया हैरान करने वाला किस्सा, कहा- मैं बुरी तरह टूट गई थी जब..

Sidharth Malhotra Kiara Advani: शादी की खबरों के बीच सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी का हुआ ब्रेकअप, सामने आई ये बड़ी वजह!



image Source

Enable Notifications OK No thanks