हिना खान ने दिखाया अपना बदला हुआ अंदाज, छोटे बालों में अब ऐसी दिखती हैं एक्ट्रेस


Hina Khan New Haircut: हिना खान छोटे पर्दे की हसीन अदाकारा हैं. अपनी अदाकारी से घर-घर में मशहूर हो चुकीं एक्ट्रेस अब सोशल मीडिया पर भी अपने हुस्न का परचम लहराती रहती हैं. वह भले ही किसी भी काम में व्यस्थ हों, लेकिन अपने लुक्स को लेकर बिना कोई समझौता किए वह खुद को पूरा समय देती हैं. अब उन्होंने अपने (Hina Khan New Look) बदले-बदले लुक के साथ एक वीडियो शेयर की है.

दरअसल, सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि हिना खान (Hina Khan Haircut) ने अपने खूबसूरत लंबे बालों को कटवा लिया है. उन्होंने अपना हेयरस्टाइल चेंज करते हुए बालों को छोटा करवा लिया है. इसे वह लेयर्स कट स्टाइल में कैरी कर रही हैं. बालों में नीचे की ओर उन्होंने लाइट ब्राउन कलर के हाइलाइट्स का भी इस्तेमाल करवाया है. अपने नए लुक (Hina Khan New Hairstyle) की झलक सबसे पहले हिना ने इंस्टाग्राम के स्टोरी सेक्शन में शेयर की थी. इसके बाद उन्होंने वीडियो और कई तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं. आप देख सकते हैं, इस बदले बदले लुक में भी हिना उतनी ही क्यूट व ग्लैमरस लग रही हैं.




वीडियो में उन्होंने ब्लू कलर की स्किन टाइट ड्रेस पहनी हुई है. उनकी यह वीडियो तेजी से फैंस के बीच वायरल हो रही है. वैसे इसके अलावा भी हिना अक्सर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें और वीडियो शेयर करती है, जिन्हें फैंस काफी पसंद करते हैं. एक्ट्रेस इन सब के अलावा अपनी लव लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं. वह लंबे समय से रॉकी जायसवाल को डेट कर रही हैं. दोनों ने अपने रिश्ते को शुरूआत से ही सार्वजनिक किया हुआ है. अब फैंस को इंतजार है बस इस कपल की शादी का.

यह भी पढ़ें- कौन है हरनाज संधु? जिन्हें देख लोग कह रहे हैं Priyanka Chopra की हमशक्ल

Urfi Javed ने Deepika padukone के गाने पर पिंक ड्रेस में दिखाया ग्लैमरस अवतार, अदाएं देख फैंस ने थामा दिल



image Source

Enable Notifications OK No thanks