Watch: Anupam Kher पर चढ़ा ‘ऊ अंतावा’ का खुमार, तो शेयर कर दिया ये मजेदार वीडियो


Anupam Kher Follows Oo Antava Trend: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर (Anupam Kher) ने सिनेमाई पर्दे पर तो अपनी जबरदस्त अदाकारी की छाप छोड़ी ही है, साथ ही सोशल मीडिया पर भी वह अपने अलग अंदाज के लिए जाने जाते हैं. आए दिन वह कोई न कोई पोस्ट करते हैं. कभी अपनी मां के साथ मस्ती करते तो कभी उनसे डांट सुनते हुए. वहीं अब उन्होंने एक गजब का मजेदार वीडियो शेयर किया है, जो सुर्खियां बटोर रहा है.

अनुपम खेर द्वारा शेयर किया गया वीडियो सुपरहिट फिल्म ‘हम आपके हैं कौन’ (Hum Aapke Hain Kaun) का है, जिसमें फिल्म के किरदार ‘गाने बैठे गाना सामने समधन है..’ गाना गाते दिखे रही हें. हालांकि, इस क्लिप को एडिट कर दिया गया है और उसे हटाकर फिल्म पुष्पा के आइटम सॉन्ग ‘ऊ अंतावा’ (Oo Antava) पर सेट कर दिया गया. वीडियो में आप देख सकते हैं, फिल्म के कलाकारों की लिप्सिंग भी इस गाने के साथ सटीक बैठ रही है.




वहीं अनुपम खेर का फिल्म में झूमकर बांसूरी बजाते हुए क्लिप भी इस गाने की धुन पर मैच खा रहा है. वीडियो शेयर करते हुए अनुपम खेर लिखते हैं. ‘ट्रेंड के साथ जाते हुए. अपनी अनूठी शैली से पुष्पा के पॉप्युलर सॉन्ग की सराहना करते हुए इन्जॉय करिए.’ वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है. फैंस वीडियो पर अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. 

यह भी पढ़ें- Rekha Acting Career: एयर होस्टेस बनना चाहती थीं Rekha, मजबूर होकर चुननी पड़ी थी एक्टिंग

किसी ने अभिनेता से मजाक में पूछा ‘सर आप भी ऐसा करते हैं’ तो किसी ने वीडियो को ‘एपिक’ बताया. मालूम हो कि, इससे पहले अनुपम खेर ने ‘पुष्पा’ (Pushpa) फिल्म की तारीफ भी की थी. वह अल्लू अर्जुन की ऐक्टिंग से इतने इम्प्रेस हुए थे कि साथ में काम करने की भी इच्छा जाहिर की थी. वहीं, अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) ने भी उनके इस प्यारा का आभार जताया था.

यह भी पढ़ें- Salman Khan Property: शोहरत-रुतबे के साथ-साथ सलमान खान हैं करोड़ों की प्रॉपर्टी के भी मालिक, भाईजान के लैविश घर की कीमत कर देगी हैरान



image Source

Enable Notifications OK No thanks