राजीव सेन संग रिश्ता खत्म करने पर चारु असोपा ने लगाई मुहर, इस पोस्ट के बाद अब और कितने हिंट चाहिए!


टीवी ऐक्ट्रेस चारु असोपा और उनके पति राजीव सेन की शादी चर्चे में बनी हुई है। एक्ट्रेस ने अब अपने सोशल मीडिया हैंडल से राजीव सेन के साथ अपनी सभी तस्वीरें डिलीट कर दी हैं। कथित तौर पर कपल लगभग छह महीने पहले से अलग-अलग रह रहे थे। चारु असोपा और राजीव सेन ने एक साथ कोलकाता और कश्मीर का दौरा किया और कई लोकेशन्स से कई रोमांटिक तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट किए। फैंस खुश थे क्योंकि इस कपल की एक बेहद प्यारी बेटी जियाना है। हर कोई उम्मीद कर रहा है कि कम से कम उसकी खातिर दोनों अपने मतभेदों को सुधारें और एक परिवार के रूप में रहें। लेकिन इस बीच चारु ने अपने इंस्टा पर एक पोस्ट करके हिंट दे दिया है, जिससे लोग लगभग ये तय कर चुके हैं कि वे दोनों जल्द तलाक ले लेंगे।

चारु ने दे दिया फाइनल हिंट
चारु असोपा ने कुछ इंस्टा स्टोरीज पोस्ट की हैं। उनमें से एक में उन्होंने लिखा है कि कम्युनिकेशन की कमी से रिश्ते में दूरी से ज्यादा नुकसान होता है। यह सभी को पता है कि राजीव सेन अपना ज्यादातर समय दिल्ली और दुबई के बीच बिताते हैं क्योंकि उनका बिजनेस कुछ ऐसा ही है। दूसरी स्टोरी में, वो ये बताती हैं कि लोगों को उन लोगों से दूर जाना सीखना चाहिए जो अपने फायदे के लिए कुछ भी कर सकते हैं।

charu asopa

चारु असोपा का इंस्टा पोस्ट

चारु और राजीव का रिश्ता पब्लिसिटी?
इससे पहले एक इंटरव्यू में चारु असोपा ने कहा था कि उन्हें इस बात की चिंता है कि उनके रिश्ते पर मीडिया की नजर उनकी बेटी ज़ियाना को कैसे प्रभावित करेगी। उन्होंने कहा कि डिजिटल मीडिया की दुनिया से कुछ भी गायब नहीं हुआ। साथ ही उन्होंने कहा कि लोग गलत सोच रहे थे कि राजीव सेन और चारु असोपा ने सिर्फ पब्लिसिटी के लिए रिलेशनशिप को ऐसे दिखाया। चारु असोपा ने खुलासा किया कि उनके ससुराल वाले ज़ियाना पर खासकर उनकी भाभी सुष्मिता सेन और ससुर शुबीर सेन खूब प्यार लुटाते हैं।


चारु असोपा और राजीव सेन की शादी
जानकारी के लिए आपको बता दें कि एक-दूसरे को काफी कम समय तक डेट करने के बाद, चारु असोपा और राजीव सेन ने 7 जून, 2019 को शादी कर ली थी। इसके बाद गोवा में दोनों की इंटिमेट वेडिंग हुई। दो साल के वैवाहिक जीवन के बाद, 1 नवंबर, 2021 को चारु और राजीव ने अपनी बच्ची का स्वागत किया। राजीव ने अस्पताल से अपने नवजात बच्चे की झलकियां शेयर की थीं। तब से अब तक, दोनों अपनी प्यारी बेटी के साथ खूबसूरत तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।



image Source

Enable Notifications OK No thanks