‘झलक दिखला जा’ में शेफ जोरावर कालरा भी थिरकाएंगे अपने पांव, निया शर्मा और नीति टेलर पहले से कंफर्म


टीवी का फेमस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ जल्द ही वापसी कर रहा है। शो में टीवी के कई फेमस चेहरे दिखाई देने वाले हैं। सेलेब्रिटीज़ के लिए फिर से डांसिंग शूज़ पहनने का समय आ गया है क्योंकि झलक दिखला जा लंबे समय के ब्रेक के बाद छोटे पर्दे पर वापसी कर रहा है। फ्रैंचाइज़ी ने अपने पिछले सीज़न में अपार सफलता हासिल की और 5 साल के गैप के बाद टेलीविज़न पर शानदार वापसी कर रहा है। इस शो में कई जानी-मानी हस्तियां, कोरियोग्राफर्स के साथ अपने बेहतरीन डांस मूव्स दिखाएंगी। इसी के साथ, शो में आने वाले नाम भी धीरे-धीरे सामने आ रहे हैं।

शेफ जोरावर थिरकाएंगे पांव
खूबसूरत टेलीविजन एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma), यंग आइकन नीति टेलर (Niti Taylor), हैंडसम हंक धीरज धोपर (Dheeraj Dhoopar) और पारस कलानावत पहले ही शो का हिस्सा बनने के लिए अपनी मंजूरी दे चुके हैं। नए रिपोर्ट्स के अनुसार, फेमस शेफ जोरावर कालरा (Zorawar Kalra) ने भारत के सबसे पसंदीदा सेलिब्रिटी डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा (Jhalak Dikhhla Jaa) के नए सीज़न में भाग लेने की पुष्टि की है।

Jhalak Dikhhla Jaa 10 Host: भारती सिंह होस्ट करेंगी ‘झलक दिखला जा 10’, मनीष पॉल का पत्ता कटा!
ये होंगे जजेस
जजों के पैनल में, फिल्ममेकर करण जौहर और खूबसूरत माधुरी दीक्षित नेने को शामिल किया गया है और वे जज के रूप में वापसी करेंगी। ‘डांस दीवाने जूनियर्स’ में जजमेंट करने के बाद नोरा फतेही भी उनके साथ होंगी। जजों के एक शानदार पैनल और कंटेस्टेंट्स की एक स्टार-स्टडेड लाइन-अप को शो करते हुए 10 वां सीज़न 10 गुना बड़ा, अधिक ग्लैमरस और मनोरंजक होने वाला है।

Jhalak Dikhhla Jaa: युवराज सिंह, हरभजन सिंह, रैना, मलिंगा, ‘झलक दिखला जा 10’ में ठुमके लगाएंगे क्रिकेटर्स!
प्रोमो में दिखा टशन
‘झलक दिखला जा’ 10 पांच साल के ब्रेक के बाद टीवी पर वापसी कर रहा है। झलक दिखला जा का पिछला सीजन 2016-2017 में आया था। यह शो अगस्त के मिड में शुरू हो जाएगा और 2 सितंबर से टीवी पर आएगा। शो का प्रोमो पहले से ही फैंस के बीच धूम मचा रहा है। हर कोई बस अपने फेवरेट स्टार को देखने के लिए बेताब है।

image Source

Enable Notifications OK No thanks