शहनाज ने फिर चुराया फैंस का दिल, ब्रह्मकुमारी सिस्टर संग एयरपोर्ट पर दिखीं तो थम गई सबकी निगाहें


‘बिग बॉस 13’ फेम शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) इन दिनों चर्चा में हैं। उन्होंने सलमान खान (Shehnaaz Gill Salman Khan) की बहन अर्पिता खान और बहनोई आयुष शर्मा की ईद पार्टी में सारी लाइमलाइट चुरा ली थी। फैंस उनके ट्रेडिशनल लुक के कायल हो गए थे, लेकिन कुछ लोगों ने उन पर सवाल भी खड़े कर दिए थे। सलमान के गले लगने और Kiss करने के कारण वो ट्रोल (Shehnaaz Gill Trolled) हुईं। खैर, सोशल मीडिया पर चल रही इस बहस के बीच वो ब्रह्मकुमारी सिस्टर संग एयरपोर्ट (Shehnaaz Gill At Airport) पर नजर आईं। उन्होंने एक बार फिर अपने लुक्स से फैंस को चौंका दिया। उनका स्टाइलिश अंदाज देख सभी की निगाहें उन पर थम गईं।

शहनाज गिल ने ब्राउन कलर के टॉप के साथ ऑफ व्हाइट कलर की प्लाजो पैंट पहनी। उन्होंने अपने लुक को सिंपल रखते हुए ब्राउन कलर की बेल्ट और इसी रंग के हील्स पहने। अपने इस स्टाइलिश लुक को ब्लैक चश्मे और खुले बालों के साथ कंप्लीट किया। साथ में हल्के ब्राउन कलर का हैंडबैग भी कैरी किया।


फैंस हुए इस अदा पर फिदा
‘पंजाब की कटरीना कैफ’ का ये लुक सिंपल होने के साथ बेहद स्टाइलिश है। फैंस को उनका ये अवतार बहुत पसंद आ रहा है। ट्विटर पर #ShehnaazGill ट्रेंड हो रहा है। किसी ने उन्हें ‘हॉट’ कहा तो किसी ने लिखा, ‘मुझे एक पल के लिए लगा कि कोई हॉलिवुड सिलेब्रिटी है, लेकिन शहनाज ने कमाल कर दिया।’ देखिए फैंस के ट्वीट:

कार्यक्रम में लेंगी हिस्सा
दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला और उनकी मां ब्रह्माकुमारी से जुड़े रहे। ऐसे में सिद्धार्थ की मौत के बाद शहनाज गिल भी ब्रह्माकुमारी के नजदीक आ गईं। उन्होंने सिस्टर शिवानी के साथ यूट्यूब पर बातचीत भी की थी, जहां उन्होंने बताया था कि वो सिद्धार्थ से हमेशा कहती थीं कि उन्हें सिस्टर शिवानी से मिलना है। अब शहनाज ब्रह्माकुमारी में काफी वक्त बिताती हैं। वे आश्रम भी जाती हैं। उनका गुरुग्राम में इसी से संबंधित एक कार्यक्रम है, जिसमें वो शामिल होंगी।

Video: शहनाज गिल ने सलमान खान पर खूब लुटाया प्यार, कभी किया Kiss तो कभी गालों पर फेरा हाथ
इस वजह से हुईं ट्रोल
शहनाज गिल को हाल ही में अर्पिता खान और आयुष शर्मा की ईद पार्टी में देखा गया। जश्न मनाने के बाद वो सलमान खान संग बाहर आईं, जहां उनकी क्यूट बॉन्डिंग दिखी। इस दौरान उन्होंने सलमान को कई बार गले लगाया और Kiss भी किया, ये बात यूजर्स को पसंद नहीं आई। उन्होंने शहनाज को ट्रोल कर दिया।

शहनाज गिल के बाद ‘कभी ईद कभी दिवाली’ में हुई Raghav Juyal की एंट्री! कॉमेडी नहीं बल्कि करेंगे ये काम
सलमान की फिल्म में करेंगी काम!
बताया जा रहा है कि शहनाज गिल जल्द ही सलमान खान की फिल्म ‘कभी ईद कभी दीवाली’ में ऐक्टिंग करती नजर आएंगी। वो आयुष शर्मा के अपोजिट होंगी। अगर ऐसा होता है तो ये उनके करियर की सबसे बड़ी फिल्म होगी।



image Source

Enable Notifications OK No thanks