चेन्नई की कंपनी ने कर्मचारियों की गिफ्ट में दीं करोड़ों की BMW कार, मिला ईमानदारी का इनाम


BMW Car Gift News: आप अपनी कंपनी से दीपावली पर क्या उपहार की उम्मीद करते हैं? ड्राई फ्रूट का पैकेट, कोई कंबल या क्रॉकरी सेट. आमतौर पर भारत में कंपनियां द्वारा इसी तरह के गिफ्ट देने का चलन है. लेकिन चेन्नई की एक कंपनी ने अपने कुछ कर्मचारियों को बतौर इनाम करोड़ों रुपये की कीमत वाली बीएमडब्ल्यू कार गिफ्ट की हैं. खास बात ये है कि यह इनाम एकदम सरप्राइज के तौर पर दिया गया. जिन कर्मचारियों को यह महंगा तोहफा मिला, उन्हें कुछ समय पहले तक इस बारे में जरा भी इल्म तक नहीं था. चेन्नई की आईटी कंपनी के अपने पांच कर्मचारियों को कोविड-19 महामारी के मुश्किल दौर में साथ निभाने के लिए ये महंगी कार उपहार में दी हैं.

इंटरनेशनल स्तर पर सॉफ्टवेयर सर्विस मुहैया कराने वाली कंपनी किस्सफ्लो इंक (kissflow inc) ने अपने पांच कर्मचारियों को निष्ठा और कंपनी के प्रति प्रतिबद्धता के लिए बीएमडब्ल्यू कार उपहार में दी है.

यह भी पढ़ें-  EV Sale: टाटा मोटर्स और हीरो इलेक्ट्रिक ने गाड़े झंडे, इलेक्ट्रिक वाहनों की बिक्री में टॉप पर

किस्सफ्लो इंक के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) सुरेश संबंदम ने बताया कि जिन पांच लोगों को सम्मानित किया गया वे कंपनी के साथ शुरुआत से ही जुड़े हैं. जिन लोगों को कार दी गई हैं, उनमें से कुछ साधारण पृष्ठभूमि के हैं और कंपनी से जुड़ने से उन्होंने पहले कई चुनौतियों का सामना किया. इन पांचों कर्मचारियों के परिवार के साथ उन्हें BMW कार की चाबी सौंपी गई.

यह भी पढ़ें- नई गाड़ी खरीदने का शानदार मौका, सरकार दे रही बेहतरीन सुविधा, देखें डिटेल्स

बताया जा रहा है कि बीएमडब्ल्यू कार देने के लिए आयोजित कार्यक्रम को गुप्त रखा गया था कि जिन्हें यह उपहार मिला है उन्हें इस बारे में कोई भी जानकारी नहीं थी. कंपनी ने एक कार्यक्रम में कर्मचारियों को परिवार के साथ आमंत्रित किया था. कंपनी ने अपनी सेवाओं के 10 साल पूरे होने पर एक कार्यक्रम आयोजित किया था.

Tags: Auto News, BMW, Chennai news, Gifts

image Source

Enable Notifications OK No thanks