छवि मित्तल ने ब्रेस्ट कैंसर की सर्जरी से पहले किया डांस, वीडियो देख भावुक हुए फैंस


टीवी एक्ट्रेस छवि मित्तल (Chhavi Mittal) इन दिनों ब्रेस्ट कैंसर (Breast Cancer) से जूझ रही हैं, जिसका खुलासा उन्होंने अपनी हालिया इंस्टाग्राम पोस्ट से किया था. एक्ट्रेस की ब्रेस्ट सर्जरी हुई है. उससे पहले छवि ने अपने इंस्टाग्राम पर एक और पोस्ट शेयर किया है, जिसमें छवि का हौसला देखते ही बनता है. जहां फैंस उनके लिए टेंशन में हैं, तो वहीं छवि हंसते-खेलते इस बीमारी तो मात देना चाहती हैं. हॉस्पिटल से सामने आईं कुछ तस्वीरों और वीडियोज में छवि काफी रिलैक्स दिखाई दे रही हैं.

छवि ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अस्पताल में अपने कमरे में डांस करती हुई नजर आ रही हैं. वीडियो को शेयर करते हुए छवि ने लिखा, “डॉक्टर ने कहा है छवि चिल करो… तो मैं कर रही हूं.” हालांकि, जब वह परफॉर्म कर रही होती हैं, कि तभी पीछे से उनके पति आ जाते हैं. उन्हें देखकर छवि डांस करना बंद कर देती हैं और कैमरे को अपने पति की तरफ घुमा देती हैं. फिर उनके पति भी डांस करने लगते हैं, जिसे देखकर पता चल रहा है कि वह छवि को खुश करने के लिए ऐसा कर रहे हैं.

छवि के पोस्ट पर हुई दुआओं की बरसात
छवि के इस अंदाज पर सोशल मीडिया यूजर्स खूब प्यार बरसा रहे हैं, साथ ही सेलेब्स भी उनके इस पोस्ट पर लाइक्स की बरसात कर रहे हैं और कमेंट सेक्शन में जल्द ठीक होने की दुआएं भी कर रहे हैं. छवि को इस तरह हॉस्पिटल में परफॉर्म करते देखना फैंस को काफी स्ट्रॉन्ग फीलिंग दे रहा है. इस वीडियो को शेयर करने के बाद छवि ने सर्जरी से ठीक पहले की अपनी तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह अपने पति का हाथ थामे नजर आ रही हैं. तस्वीर को शेयर करते हुए छवि ने लिखा, “अब सर्जरी का टाइम आ गया है.”

Chhavi Mittal, Chhavi Mittal breast cancer surgery, Chhavi Mittal breast surgery, Breast Cancer, Chhavi Mittal Breast Cancer, Chhavi Mittal Cancer, Chhavi Mittal photos, Chhavi Mittal hot photos, Chhavi Mittal bold photos, Chhavi Mittal fighting cancer, Chhavi Mittal cancer post, Chhavi Mittal children, actress breast cancer, actress cancer, छवि मित्तल, छवि मित्तल ब्रेस्ट सर्जरी, छवि मित्तल ब्रेस्ट कैंसर

(फोटो क्रेडिट : Instagram @chhavihussein)

‘अपना हौसला नहीं टूटने दूंगी’
छवि ने कुछ दिनों पहले ही ब्रेस्ट कैंसर होने की खबर फैंस के साथ शेयर की थी. उन्होंने एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था, “ये अच्छी चीज नहीं हुई है, लेकिन इससे मैं अपना हौसला नहीं टूटने दूंगी. हो सकता है कि मैं फिर से पहले जैसी न दिखूं, लेकिन मुझे अलग महसूस कराने की जरूरत नहीं है. ये ब्रेस्ट कैंसर सर्वाइवर्स को मेरा प्रोत्साहन है. आप नहीं जानते कि मैं आपसे कितनी प्रेरणा लेती हूं. जो पहले से ही जानते हैं, इतना समर्थन करने के लिए धन्यवाद. आप सभी के मैसेज और कॉल्स के लिए शुकिया.”

दो बच्चों की मां हैं छवि
छवि मित्तल दो बच्चों की मां हैं. उनका एक बेटा है और एक बेटी. उनके पति मोहित हुसैन एक डिजिटल प्रोडक्शन कंपनी के सह-मालिक हैं. वहीं, छवि के काम की बात करें तो वह ‘कृष्णादासी’, ‘3 बहुरानियां’, ‘बंदिनी’ और ‘घर की लक्ष्मी बेटियां’ जैसे टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं. इसके अलावा वह कई फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. टेलीविजन में अपनी पहचान बनाने के बाद छवि ने ‘SIT’ नाम के यूट्यूब चैनल की शुरुआत की, जिसके जरिए भी उन्होंने काफी पॉपुलैरिटी हासिल की.

Tags: Cancer, Tv actresses



image Source

Enable Notifications OK No thanks