ऋद्धिमान साहा के मामले की जांच के लिए बीसीसीआई ने बनाई कमिटी, पत्रकार से मिली थी भारतीय विकेटकीपर को धमकी


नई दिल्ली. ऋद्धिमान साहा (wriddhiman saha) पिछले कुछ दिनों से चर्चा में हैं. इंटरव्‍यू के लिए एक पत्रकार से उन्‍हें मिली धमकी के खुलासे के बाद इस मामले में बीसीसीआई ने भी कदम उठाया है. बोर्ड ने इस मामले की जांच के लिए तीन सदस्‍यीय कमिटी नियुक्‍त की है, जिसमें बीसीसीआई (BCCI) उपाध्‍यक्ष राजीव शुक्‍ला, बीसीसीआई कोषाध्‍यक्ष अरुण सिंह धूमल और बोर्ड के शीर्ष परिषद सदस्‍य प्रभतेज सिंह भाटिया शामिल है.

साहा ने पत्रकार के वॉट्सएप मैसेज के स्‍क्रीनशॉट को पिछले दिनों ट्विटर पर शेयर कर दिया था, मगर उन्‍होंने पत्रकार के नाम का खुलासा करने से इनकार कर दिया था. उनका कहना था कि वह किसी के करियर को नुकसान नहीं पहुंचाना चाहते, मगर अब खबर आ रही है कि वह नाम का खुलासा करने के लिए तैयार हैं और जांच के लिए अपनी रजामंदी भी दे दी है.

अगले हफ्ते से शुरू होगी कार्रवाई
बोर्ड ने बयान जारी करके कहा कि बोर्ड ने एक 3 सदस्यीय समिति गठित की है जो साहा को पत्रकार की धमकी मिलने और धमकाने के मामले की जांच करेगी. बोर्ड ने कहा कि इस मामले में जल्द से जल्द अगले हफ्ते से कार्रवाई शुरू हो जाएगी. बोर्ड ने कहा कि केंद्रीय अनुबंधित क्रिकेटर को एक पत्रकार के इंटरव्‍यू के लिये पूछने वाले मैसेज का जवाब नहीं देने के लिये कथित रूप से धमकी दी गयी.

रोहित के पास कोहली को पीछे छोड़ने का मौका, विलियमसन और मोर्गन से भी निकल जाएंगे आगे

IND vs SL 2nd T20I, Weather Update: भारत v श्रीलंका दूसरे टी20 मैच पर बारिश का साया, जानिए कैसा रहेगा पिच का मिजाज

इस मामले पर बोर्ड ने साहा से संपर्क किया और इस मामले की जांच के लिये 3 सदस्यीय समिति गठित करने का फैसला किया. साहा ने पत्रकार के जिस मैसेज को सोशल मीडिया पर शेयर किया था, उसमें पत्रकार ने धमकाने वाले लहजे में कहा था आपने कॉल नहीं किया. मैं कभी भी आपका इंटरव्यू नहीं करूंगा. मैं अपमान को सहजता से नहीं लेता और इसे याद रखूंगा.

Tags: BCCI, Wriddhiman saha

image Source

Enable Notifications OK No thanks