Commonwealth Games: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच से पहले टीम इंडिया को मिली गुड न्यूज, कोरोना को हराकर बल्लेबाज ने पकड़ी बर्मिंघम की फ्लाइट


हाइलाइट्स

CWG में हिस्सा लेने गई भारतीय महिला क्रिकेट टीम के लिए अच्छी खबर
कोरोना से उबरकर बल्लेबाज ने बर्मिंघम के लिए उड़ान भर ली है
भारत को 29 जुलाई को ऑस्ट्रेलिया से पहला मैच खेलना है

नई दिल्ली. भारतीय महिला क्रिकेट टीम के लिए  कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 से पहले अच्छी खबर है. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 29 जुलाई को होने वाले मुकाबले से पहले सलामी बल्लेबाज एस मेघना ने कोरोना से उबरकर बर्मिंघम की फ्लाइट पकड़ ली है. मेघना कोरोना संक्रमित थीं और इसी वजह से टीम के साथ पहले इंग्लैंड नहीं जा पाईं थीं. हालांकि, अब कोरोना से उबरने के बाद उन्होंने बर्मिंघम के लिए उड़ान भर ली है. हालांकि, उन्हें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले मैच में खेलने का मौका मिले, इसकी संभावना कम ही है.

एस मेघना के साथ पूजा वस्त्रकार भी कोरोना संक्रमित पाईं गईं थीं. हालांकि, उन्होंने लंदन के लिए उड़ान भरी है या नहीं, यह अब तक साफ नहीं हुआ है. यह दोनों खिलाड़ी बीते हफ्ते कोरोना संक्रमित पाईं गईं थीं और इसके बाद से ही बैंगलुरू में ही आइसोलेशन में थी, जहां भारतीय क्रिकेट टीम का कॉमनवेल्थ गेम्स के लिए कैंप लगा था. मेघना ने गुरुवार को ही बर्मिंघम के लिए फ्लाइट पकड़ी है और उन्होंने सोशल मीडिया पर इससे जुड़ी तस्वीरें भी शेयर की हैं.

एस मेघना ने अब तक खेले 10 टी20 में 100 की स्ट्राइक रेट से 130 रन बनाए हैं. वो 20 चौके लगा चुकी हैं. मेघना ने भारत के लिए 3 वनडे में एक अर्धशतक की मदद से 114 रन बनाए हैं.

भारतीय दल में सिर्फ़ 15 खिलाड़ियों की संख्या सीमित होने के कारण टीम के साथ रिज़र्व खिलाड़ी पूनम यादव, सिमरन दिल बहादुर और ऋचा घोष भी नहीं गई हैं. पहली बार कॉमनवेल्थ गेम्स में महिला क्रिकेट को शामिल किया गया है. सभी मैच एजबेस्टन में खेले जाएंगे. भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया के बाद 31 जुलाई को पाकिस्तान और 3 अगस्त को बारबाडोस से भिड़ना है.

IND vs WI: रवींद्र जडेजा की फिटनेस ने बढ़ाई टीम इंडिया की टेंशन, अब टी20 सीरीज से भी हो सकते हैं बाहर!

कॉमनवेल्थ गेम्स 2022: भारत के मुकाबले कब? कितने खिलाड़ी ले रहे हिस्सा? कहां देखें CWG 2022 Live? जानिए हर सवाल के जवाब

महिला क्रिकेट का फाइनल 7 अगस्त को खेला जाएगा
महिला क्रिकेट इवेंट के दूसरे ग्रुप में इंग्लैंड, न्यूजीलैंड, साउथ अफ्रीका और श्रीलंका को जगह मिली है. दोनों ग्रुप की टॉप-2 टीमें सेमीफाइनल में जाएंगी. सेमीफाइनल 6 अगस्त को खेले जाएंगे. वहीं, गोल्ड और ब्रॉन्ज मेडल के मुकाबले 7 अगस्त को खेले जाएंगे.

Tags: Commonwealth Games, Cwg, Harmanpreet kaur, Indian women cricketer, Women cricket

image Source

Enable Notifications OK No thanks