रणबीर आलिया की वेडिंग सेरेमनी के बीच सूरत से सोने का गुलदस्ता लेकर पहुंचा कपल का जबरा फैन


आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं. फैंस इस दिन का न जाने कब से इंतजार कर रहे थे. आज जब कपल ने अपनी मंजिल की ओर एक कदम बढ़ा लिया है तो उनके चाहने वालों की खुशी आसमान छू रही है. इस बात की गवाही दे रहा है सामने आया यह वीडियो..

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी को अब महज कुछ ही घंटे बचे हैं. शादी की रस्मों में शामिल होने के लिए परिवार के लोग और खास दोस्त भी पहुंचने लगे हैं. सूत्रों की मानें तो आलिया ने अपने हाथों में रणबीर के नाम की मेहंदी भी रचा ली है. वहीं अब अपने इस बेहद पसंदीदा जोड़े को तोहफा देने का सिलसिला भी शुरू हो गया है. इसी बीच रणबीर और आलिया का एक जबरा फैन उनके लिए एक ऐसा तोहफा ले आया जिसकी झलक सोशल मीडिया पर हर किसी को हैरान कर रही है. जी हां, एक फैन उनके लिए सूरत से बेहद खास और बेशकीमती बुके लेकर आया है. यह कोई मामूली बुके नहीं बल्कि गोल्ड प्लेटेड बुके है. इस बुके में गोल्ड प्लेटेड गुलाब के फूल लगे हैं. वहीं बुके लेकर आया फैन काफी खुश नजर आ रहा है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस पर लगातार फैंस के रिएक्शन आ रहे हैं.


कब होगी शादी?
आज हल्दी और मेहंदी सेरेमनी के बाद कल यानी 14 अप्रैल को रणबीर और आलिया पंजाबी रीति रिवाज से शादी के पवित्र बंधन में बंध जाएंगे. इसके बाद रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म इंडस्ट्री के सेलेब्स के लिए कपल मुंबई के ताज महल पैलेस में एक ग्रैंड रिसेप्शन देंगे. जानकारी के लिए बता दें कि, शादी की रस्में बांद्रा वाले घर वास्कु पर हो रही है, जबकि शादी कृष्णाराज बंगले पर होगी, जो दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर की आखिरी इच्छा थी. 

यह भी पढ़ें- Alia Ranbir Wedding: पूरी होने जा रही है आलिया भट्ट की ख्वाहिश, छोटी उम्र में ही रणबीर कपूर को लेकर कही थी ऐसी बात

नेपाल की टैटू गर्ल के साथ कजरा गाने पर खेसारी लाल यादव ने लगाए ठुमके, देखें वीडियो

 



image Source

Enable Notifications OK No thanks