कायर हमारी लड़ाई नहीं लड़ सकते, आरपीएन सिंह के इस्तीफे पर कांग्रेस का कहना है


कायर हमारी लड़ाई नहीं लड़ सकते, आरपीएन सिंह के इस्तीफे पर कांग्रेस का कहना है

कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने कहा, ‘मुझे नहीं लगता कि यह लड़ाई कायरों के लिए है।

नई दिल्ली:

कांग्रेस ने मंगलवार को आरपीएन सिंह के इस्तीफे पर परोक्ष रूप से हमला करते हुए कहा कि कांग्रेस जो लड़ाई लड़ रही है वह केवल बहादुरी से लड़ी जा सकती है, कायर लोग इसे नहीं लड़ सकते।

“कांग्रेस पूरे देश में लड़ रही है, विशेष रूप से उत्तर प्रदेश में, यह सरकारी संसाधनों, उसकी एजेंसियों के खिलाफ लड़ाई है। यह विचारधारा, सच्चाई की लड़ाई है और एक मजबूत लड़ाई लड़ने के लिए आपको इससे लड़ना होगा। साहस और बहुत समर्पण। मुझे नहीं लगता कि यह लड़ाई कायरों के लिए है,” कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा।

“जैसा कि प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा, इस लड़ाई को लड़ने के लिए आपको अपने पैर की अंगुली पर रहने की जरूरत है, आपको साहस की जरूरत है, आप कायर नहीं हो सकते हैं और इस लड़ाई को लड़ सकते हैं,” उसने कहा।

कांग्रेस नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री आरपीएन सिंह ने उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से ठीक पहले पार्टी को बड़ा झटका देते हुए मंगलवार को अपनी पार्टी छोड़ दी।

ट्विटर पर लेते हुए, श्री सिंह ने सोनिया गांधी को संबोधित अपना त्याग पत्र पोस्ट किया, “आज, एक समय में, हम अपने महान गणराज्य के गठन का जश्न मना रहे हैं, मैं अपनी राजनीतिक यात्रा में एक नया अध्याय शुरू करता हूं। जय हिंद।”

विशेष रूप से, इस्तीफे से पहले, श्री सिंह ने अपना ट्विटर बायो: माई मोटो इंडिया, फर्स्ट, ऑलवेज से भी बदल दिया था। एआईसीसी प्रभारी, झारखंड, प्रवक्ता कांग्रेस पार्टी, पूर्व गृह राज्य मंत्री, “मेरा आदर्श वाक्य भारत, पहले, हमेशा।”

विधानसभा चुनाव से ठीक पहले आरपीएन सिंह का पार्टी से बाहर होना कांग्रेस के लिए एक बड़ा झटका होगा।

उत्तर प्रदेश की 403 विधानसभा सीटों के लिए सात चरणों में मतदान 10 फरवरी से शुरू होगा। उत्तर प्रदेश में 10 फरवरी, 14, 20, 23, 27 फरवरी और 3 और 7 मार्च को सात चरणों में मतदान होगा। मतों की गिनती 10 मार्च को होगी।

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks