Croma Women’s Day Sale: स्मार्टफोन्स और लैपटॉप्स पर बंपर डिस्काउंट, ऐसा ऑफर फिर नहीं मिलने वाला


नई दिल्ली। Croma Women’s Day Sale: हर साल 8 मार्च को इंटरनेशनल वुमेन डे सेलिब्रेट किया जा रहा है। ऐसे में अगर आप भी अपनी मां, बहन, वाइफ या फिर दोस्त को को इस शानदार मौके पर कुछ बेहतरीन गिफ्ट करना चाहते हैं, तो यहां आपके लिए एक सुनहरा मौका है। जब बात वुमेन डे पर गिफ्ट आइडिया की आती है, तो यहां पर आपको कई सारे गेजेट्स में शानदार डिस्काउंट ऑफर मिल रहे हैं। वुमेन डे के मौके पर ऐसा ही बेहतरीन डिस्काउंटर ऑफर लेकर क्रोमा।

हमने आपको लिए कुछ बेहतरीन गैजेट्स की लिस्ट तैयार की है, जिन्हें आप इस वुमेन डे पर क्रोमा वुमेन डे सेल में से खरीद सकते हैं। क्रोमा स्मार्टफोन, आईफोन, स्मार्टवॉच, लैपटॉप, टैबलेट, इंस्टेंट कैमरा, स्मार्ट स्पीकर आदि पर बेहतरीन डिस्काउंट डील का दावा कर रहा है।

Croma Women’s Day Sale में किन-किन पर क्या-कुछ ऑफर मिल रहा है, आइये आपको बताते हैं:

Smartphones पर 20% तक की छूट
क्रोमा वुमेन डे सेल स्मार्टफोन पर 20 प्रतिशत तक की छूट दे रही है। Xiaomi, Redmi, Samsung, Oppo, Realme और अन्य ब्रांडों के कुछ बेहतरीन स्मार्टफोन्स पर आपको भारी छूट मिल सकती है। वुमेन्स डे के मौके पर स्मार्टफोन को गिफ्ट में देना सबसे बहतरीन गिफ्ट आइटम हो सकता है।

Apple iPhones पर 15% तक की छूट

इतना ही नहीं, एप्पल आइफोन पर भी वुमेन्स डे सेल में शानदार ऑफर मिल रहा है। इस वुमेन्स डे पर आप प्रीमियम आईफोन भी गिफ्ट कर सकते हैं। क्रोमा वुमेन्स डे सेल में एप्पल आईफोन पर 15 प्रतिशत तक की छूट दी जा रही है। iPhone 11, iPhone 12,यहां तक कि लेटेस्ट iPhone 13 सीरीज जैसे कुछ प्रीमियम iPhones की कीमतों में भी भारी कटौती की गई है, जिसे आप कम दाम में खरीद सकते हैं।

स्मार्ट वॉच पर 17,000 रुपये तक की छूट

स्मार्टफोन के अलावा, स्मार्टवॉच भी वुमेन्स डे के लिए एक बेहतरीन गिफ्ट हो सकता है। क्रोमा वुमेन्स डे सेल स्मार्टवॉच पर 17,000 रुपये तक की छूट दे रही है। ये छूट Amazfit, Samsung, Oppo, Redmi और अन्य टॉप ब्रांडों पर मिल रही है।

गेमिंग लैपटॉप सिर्फ 54,990 रुपये से शुरू

क्रोमा वुमेंस डे सेल में गेमिंग लैपटॉप पर भी डिस्काउंट ऑफर भी दिया जा रहा है। ये आपकी फिमेल फ्रेंड के लिए गेमिंग लैपटॉप खरीदने का सबसे अच्छा मौका हो सकता है। क्रोमा वुमेन डे सेल सिर्फ 54,990 रुपये में गेमिंग लैपटॉप दे रही है।

टैबलेट की कीमत 9,499 रुपये से शुरू

इसके अलावा, टैबलेट भी वुमेन डे के मौके पर गिफ्ट देने का एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है। टैबलेट भी किफायती डिस्काउंट ऑफर पर बिक रहा है। क्रोमा वुमेन्स डे सेल में सिर्फ टैबलेट की सिर्फ 9,499 रुपये की शुरुआती डिस्काउंट ऑफर में मिल रहा है। अगर ये आपके बजट में फिट बैठता है, तो टैबलेट गिफ्ट में देना सबसे अच्छा फैसला हो सकता है!

स्मार्ट स्पीकर्स पर 65% तक की छूट

अगर आप एक्सेसरीज़ की तलाश में हैं, तो स्मार्ट स्पीकर वुमेन डे के लिए एक बेहतरीन गिफ्ट देने का ऑप्शन बन सकता है। क्रोमा वुमेन्स डे सेल स्मार्ट स्पीकर पर 65 प्रतिशत तक की छूट दे रही है, जो इसे एक अच्छी डील बनाती है।

Truly Wireless Earphones पर 84% तक की छूट

इसी तरह वुमेन्स डे पर Truly Wireless Earphones या ईयरबड भी गिफ्ट करना अच्छा गिफ्ट ऑप्शन हो सकता है। क्रोमा वुमेन डे सेल में मार्केट के कुछ टॉप ब्रांडों के TWS इयरफ़ोन और ईयरबड्स पर 84 प्रतिशत तक की छूट मिल रही है।

ब्लूटूथ इयरफ़ोन और हेडफ़ोन पर 80% तक की छूट

क्रोमा वुमेन्स डे सेल ब्लूटूथ इयरफ़ोन और हेडफ़ोन पर 80 प्रतिशत तक की छूट दे रही है। वुमेन्स डे पर गिफ्ट करने के लिए ये भी एक बेहतरीन गिफ्ट ऑप्शन हो सकता है।

Discount

Source link

Enable Notifications OK No thanks