अमेरिकी मुकदमे में वांछित क्रूज जहाज बहामास में ही रहा


मियामी: बहामियन अधिकारियों का कहना है कि इस सप्ताह के अंत में मियामी में डॉक करने के लिए तैयार एक क्रूज जहाज सोमवार को बहामास में रहा, जिसने जहाज को जब्त करने के अमेरिकी न्यायाधीशों के आदेश से परहेज किया।

सार्जेंट रॉयल बहामास पुलिस बल के साथ करीम वुड्स ने कहा कि क्रिस्टल सिम्फनी अभी भी बिमिनी में डॉक की गई है और अधिकारियों की वर्तमान में जहाज को जब्त करने की योजना नहीं है।

उन्होंने कहा कि इसे बिमिनी में रहने की अनुमति दी जाएगी, उन्होंने कहा कि उन्हें नहीं पता था कि जहाज पर कोई कर्मचारी था या नहीं।

जहाज के लिए गिरफ्तारी वारंट 4.6 मिलियन डॉलर से अधिक के मुकदमे का हिस्सा है, जिसमें कहा गया है कि यह अवैतनिक ईंधन है। जहाज को शनिवार को मियामी पहुंचना था। लेकिन एक संघीय न्यायाधीश ने गुरुवार को जहाज के लिए वारंट जारी किया, एक समुद्री अभ्यास जिसमें एक अमेरिकी मार्शल एक जहाज पर चढ़ता है और एक बार अमेरिकी जल में प्रवेश करने के बाद इसका प्रभार लेता है।

क्रूज ट्रैकर्स क्रिस्टल सिम्फनी दिखाते हैं जो वर्तमान में बिमिनी के बहामियन द्वीप में डॉक किया गया है।

जहाज के यात्रियों को रविवार को फोर्ट लॉडरडेल के पोर्ट एवरग्लेड्स के लिए नौका द्वारा ले जाया गया। यह स्पष्ट नहीं है कि कितने लोग यात्रा कर रहे थे, लेकिन यात्रियों ने कहा कि उनमें से लगभग 300 थे।

एक संगीतकार जिसने जहाज पर और बाहर का दौरा किया है, ने कहा कि 30 से 50 के बीच चालक दल के सदस्य उतर गए क्योंकि उनके अनुबंध समाप्त हो गए थे, जबकि अन्य 400 चालक दल के सदस्यों को यह नहीं पता था कि वे कब उतरेंगे, या यदि वे कार्यरत रहेंगे।

अस्वीकरण: इस पोस्ट को बिना किसी संशोधन के एजेंसी फ़ीड से स्वतः प्रकाशित किया गया है और किसी संपादक द्वारा इसकी समीक्षा नहीं की गई है

सभी नवीनतम समाचार, ब्रेकिंग न्यूज और कोरोनावायरस समाचार यहां पढ़ें।

image Source

Enable Notifications OK No thanks