CSK को लगा जोर का झटका, एक और खिलाड़ी लीग से आउट, ‘लिटिल मलिंगा’ की हुई एंट्री


नई दिल्ली. मौजूदा चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स के लिए आईपीएल 2022 किसी बुरे सपने जैसा साबित हो रहा है. एक तरफ टीम हार पर हार झेल रही है, तो दूसरी तरफ खिलाड़ियों की चोट ने भी परेशानी बढ़ाई हुई है. दीपक चाहर के बाद टीम का एक और गेंदबाज एडम मिल्ने चोट के कारण लीग के इस सीजन से आउट हो गया है. वह हैमिस्ट्रिंग इंजरी से जूझ रहे हैं. मिल्ने को यह चोट 26 मार्च को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मुकाबले के दौरान लगी थी और उसके बाद से ही वो एक भी मैच नहीं खेल पाए थे. मिल्ने के स्थान पर चेन्नई सुपर किंग्स ने श्रीलंका के 19 साल के तेज गेंदबाज मथिशा पाथिराना को टीम में शामिल किया है.

19 साल के पाथिराना इस साल वेस्टइंडीज में हुए अंडर-19 विश्व कप में श्रीलंका टीम का हिस्सा थे. जहां उन्होंने चार मैच में 27.28 की औसत से सात विकेट लिए थे. टूर्नामेंट में उनका इकोनॉमी रेट 6.16 रहा था. पाथिराना अपने स्लिंगा  एक्शन की वजह से पहली बार सुर्खियों में आए थे, जो श्रीलंका के ही पूर्व तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा से काफी मेल खाता है. पाथिराना भी मलिंगा की तरह ही यॉर्कर गेंद फेंकते हैं.

इस तेज गेंदबाज ने अब तक एक लिस्ट-ए और 2 टी20 मैच खेले हैं. लेकिन चेन्नई सुपर किंग्स की इस गेंदबाज पर काफी वक्त से नजर थी. पिछले साल भी सीएसके ने मिस्ट्री स्पिनर महीश थिकसाना के साथ पाथिराना को रिजर्व प्लेयर के तौर पर टीम से जोड़ा था. महीश को मेगा ऑक्शन में चेन्नई सुपर किंग्स ने 70 लाख रुपये में खरीदा था. जबकि पाथिराना 20 लाख रुपये की बेस प्राइस पर ही चेन्नई सुपर किंग्स से जुड़े हैं.

IPL 2022: 2 साल में 5 मैच खेलने वाला गेंदबाज कैसे बना बल्लेबाजों का काल? जानिए किसने फूंकी फिर से जान

IPL 2022: मुंबई इंडियंस को आज सीएसके से मिलेगी टक्कर, जानें दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग XI

चेन्नई सुपर किंग्स ने मिल्ने के रिप्लेसमेंट का तो ऐलान कर दिया. लेकिन अब तक चोट के कारण आईपीएल 2022 से बाहर हुए दीपक चाहर के स्थान पर किसी खिलाड़ी को टीम में शामिल नहीं किया है.

Tags: Chennai super kings, Deepak chahar, IPL, IPL 2022

image Source

Enable Notifications OK No thanks