CSK vs RR Photos: कैमरामैन ने पूरी की फैन की मांग, अश्विन ने चेन्नई से जीत छीनी पर दर्शकों में दिखी धोनी की दीवानगी


आईपीएल 2022 के 68वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स का सामना राजस्थान रॉयल्स के साथ था। इस मैच में राजस्थान की टीम के लिए जीत जरूरी थी। वहीं, चेन्नई इस मैच के जरिए अगले सीजन की तैयारी करना चाहती थी। हालांकि, चेन्नई की तैयारी कुछ खास नहीं रही और अच्छी शुरुआत के बाद यह टीम बिखर गई। राजस्थान ने यह मैच जीतकर अपने फाइनल खेलने की संभावना और मजबूत कर ली है। अब यह टीम पहले क्वालीफायर में गुजरात से भिड़ेगी। यह मैच हारने पर भी राजस्थान दूसरा क्वालीफायर जीतकर फाइनल मैच खेल सकती है। 

इस मैच में अश्विन ने बल्ले से कमाल कर अपनी टीम को जीत दिलाई और खास अंदाज में जश्न मनाया। वहीं, एक फैन ने टीवी पर आने की इच्छा जताई और कैमरामैन ने फैन की इच्छा पूरी की। धोनी इस मैच में बल्ले से कुछ खास नहीं कर सके, लेकिन फैंस के बीच उनकी लोकप्रियता देखने को मिली। राजस्थान की जीत से टीम के फैन बेहद खुश नजर आए। यहां हम इस मैच के रोमांचक पल तस्वीरों में दिखा रहे हैं। 

मैच के दौरान दर्शकों के बीच धोनी की दीवानगी जमकर देखने को मिली। धोनी इस मैच में बल्ले से कोई कमाल नहीं कर सके, लेकिन दर्शकों के बीच उनका क्रेज कम नहीं हुआ। एक फैन मैदान में धोनी के लिए खास पोस्टर लेकर पहुंचा, जिसमें लिखा था कि चेन्नई की टीम जीते, हारे या मैच टाई हो जाए, लेकिन वो हमेशा धोनी का ही समर्थन करेगा। 

चेन्नई के खिलाफ राजस्थान की जीत से फैंस बेहद खुश नजर आए। इस जीत के साथ ही राजस्थान के फाइनल में पहुंचने की संभावना बढ़ गई है। यह टीम 2008 में चैंपियन बनी थी, इसके  बाद कभी खिताब नहीं जीत पाई है। अब राजस्थान के फैंस को उम्मीद है कि इस बार खिताब का सूखा खत्म होगा। 

इस मैच के दौरान चेन्नई का एक फैन खास पोस्टर लेकर मैदान में पहुंचा था। इस पोस्टर में लिखा था कि उसकी मां उसे टीवी में देखना चाहती थीं। इसलिए कैमरामैन उस पर फोकस करे। कैमरामैन ने उसकी मांग पूरी की और उसे टीवी पर दिखाया। इसके साथ ही इस पोस्टर पर लिखा था कि वह 1400 किलोमीटर चल कर सिर्फ धोनी को देखने आया है। 

राजस्थान रॉयल्स के लिए मैच जिताऊ पारी खेलने के बाद रविचंद्रन अश्विन ने खास अंदाज में जीत का जश्न मनाया। उन्होंने अपनी छाती ठोकते हुए टीम के क्वालीफायर में पहुंचने की खुशी का जश्न मनाया। सोशल मीडिया पर अश्विन का यह जश्न वायरल हो रहा है। 





Source link

Enable Notifications OK No thanks