KKR vs LSG Photos: एविन लुइस ने पकड़ा सीजन का सबसे बेहतरीन कैच, डिकॉक के शतक पर पत्नी शाशा का बाहूबली जश्न


आईपीएल 2022 में बुधवार की शाम कोलकाता नाइट राइडर्स का सामना लखनऊ सुपर जाएंट्स से था। प्लेऑफ में पहुंचने के लिए कोलकाता को हर हाल में यह मैच जीतना था, लेकिन कोलकाता की टीम दो रन से यह मुकाबला हार गई। इस हार के साथ ही आईपीएल 2022 में कोलकाता नाइट राइडर्स का सफर खत्म हो गया। रिंकू सिंह से लेकर कप्तान अय्यर और नीतीश राणा ने अपनी टीम को जिताने की बहुत कोशिश की, लेकिन एविन लुईस के शानदार कैच ने कोलकाता की हार तय कर दी। इस मैच में लखनऊ के क्विंटन डिकॉक ने शतक लगाया तो उनकी पत्नी शाशा डिकॉक ने बाहुबली अंदाज में बेटी को उठाकर जश्न मनाया। वहीं, डिकॉक ने 140 रन बनाने के बाद शानदार कैच भी पकड़ा। अंत में रिंकू सिंह के आउट होने के बाद दुखी नजर आए। यहां हम मैच के ऐसे ही रोमांचक पल तस्वीरों में दिखा रहे हैं। 

क्विंटन डिकॉक ने इस मैच में अपने आईपीएल करियर की सबसे बड़ी पारी खेली। उन्होंने 70 गेंद में 140 रन बनाए। उनके शतक के बाद उनकी पत्नी शाशा डिकॉक बेहद खुश नजर आईं। शाशा ने बेटी के साथ डिकॉक के शतक का जमकर जश्न मनाया। 

क्विंटन डिकॉक के शतक के बाद पत्नी शाशा ने अपनी बेटी को हाथ में उठाकर बाहूबली अंदाज में जश्न मनाया। शाशा और डिकॉक लगभग चार महीने पहले ही माता-पिता बने हैं। डिकॉक ने इस मैच में अपने आईपीएल करियर की सबसे बड़ी पारी खेली। उनकी बल्लेबाजी देखकर शाशा बेहद खुश नजर आईं। उन्होंने जिस तरह से अपनी बेटी को ऊपर उठाया, उससे दर्शकों को बाहूबली फिल्म याद आ गई। 

कोलकाता के खिलाफ शतक लगाने के बाद क्विंटन डिकॉक ने शानदार कैच पकड़कर अपनी टीम को बेहतरीन शुरुआत दिलाई। कोलकाता की पारी के पहले ही ओवर में डिकॉक ने मोहिसन खान की गेंद पर बेहतरीन डाइव लगाते हुए कैच पकड़ा और वेंकटेश अय्यर को बाहर भेज दिया। 

क्विंटन डिकॉक के अलावा एविन लुइस ने भी इस मैच में शानदार कैच पकड़ा। उन्होंने कोलकाता की पारी के 19.5 ओवर में स्टोइनिस की गेंद पर रिंकू सिंह का कैच पकड़ा। इसी कैच की बदौलत लुइस ने मैच पलट दिया। यह इस सीजन का सबसे बेहतरीन कैच भी हो सकता है। लुइस ने अंदर भागते हुए डाइव लगाई और एक हाथ से शानदार कैच पकड़ा। 





Source link

Enable Notifications OK No thanks