गणतंत्र दिवस पर दलेर मेहंदी ने मेटावर्स में परफॉर्म किया | घड़ी


तकनीकी खराबी के बाद, दलेर मेहंदी ने आखिरकार गणतंत्र दिवस पर मेटावर्स में परफॉर्म किया |  घड़ी
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम / दलेर मेहंदी

तकनीकी खराबी के बाद, दलेर मेहंदी ने आखिरकार गणतंत्र दिवस पर मेटावर्स में परफॉर्म किया | घड़ी

हाइलाइट

  • दलेर मेहंदी ने ‘रंग दे बसंती’, ‘दंगल’ और ‘तुनक तुनक तुन’ जैसे गानों को अपनी आवाज दी है।
  • प्रशंसक दलेर मेहंदी के प्रदर्शन को मेटावर्स प्लेटफॉर्म पार्टीनाइट पर देख सकते हैं
  • इससे पहले, मेटावर्स ने ट्रैविस स्कॉट, जस्टिन बीबर जैसे वैश्विक पॉप कलाकारों की उपस्थिति देखी है

लोकप्रिय गायक दलेर मेहंदी ने गणतंत्र दिवस पर भारत के पहले मेटावर्स संगीत कार्यक्रम में प्रस्तुति देकर अपने प्रशंसकों को आनंद की सवारी पर ले लिया। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल को लिया और अपने लोकप्रिय ट्रैक पर प्रदर्शन करते हुए और अपने प्रशंसकों से उलझते हुए खुद की एक छोटी क्लिप साझा की। गायक ने प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी को एक विशेष ट्रैक समर्पित किया, भांगड़ा पॉप पायनियर ने अपने हिट नंबर ‘नमोह नमोह’, ‘जागो इंडिया’ का भी प्रदर्शन किया। उन्होंने कैप्शन में लिखा, “असली दुनिया में मेटावर्स मैन दलेर मेहंदी !!”

नज़र रखना:

इससे पहले, तुनक तुनक हिटमेकर ने अपने प्रशंसकों को एक तकनीकी खराबी के बारे में सूचित किया, जिसके कारण शो स्थगित हो गया। “हमारे मंच में अचानक 15 लाख लॉगिन की वृद्धि के कारण, हम एक मामूली तकनीकी खराबी का सामना कर रहे हैं। क्षमा करें, मैं आज यहां आपसे बातचीत नहीं कर पा रहा हूं। हमेशा अपने प्रशंसकों से मिले प्यार पर गर्व है। कुल 2 करोड़ लोग इस पहल को देखा। लॉगिन सर्वर अब चल रहे हैं और चल रहे हैं। रॉकिंग एंड हैप्पी रिपब्लिक डे !!, “उन्होंने कैप्शन में लिखा।

वीडियो में उन्होंने कहा, “मेटावर्स या डिजिटल इंडिया आ गया है। आज की कमाल शुरू हुई जब 15 लाख लोग एक साथ हमारे सर्वर पर कंसर्ट अटेंड करें करने वाले और हमारे सर्वर इतने बड़े रिस्पॉन्स के लिए तैयार भी नहीं थे लेकिन दलेर प्राजी का चार्म, मेटावर्स की दुनिया और कॉन्सर्ट का चार्म इज तार चमका की सर्वर्स भी नहीं संभल पाए। अब सर्वर वापस आ गए हैं और पूरी दुनिया से करीब करीब 2 करोड़ लोगो ने नया डिजिटल इंडिया की पहल को गवाह किया और ये सब आप लोगो की बदौलत हुआ है। मैं आप सब का धन्यवाद करता हूं की हमारे आइडिया को आप सभी सारा और हमारी कंपनी गैमेट्रोनिक्स के प्रोडक्ट पार्टीनाइट को एक नया ही रूप दे दिया। शुक्रिया।”

इसके साथ ही वह मेटावर्स वर्चुअल कंसर्ट में परफॉर्म करने वाले पहले भारतीय बन गए हैं। उनसे पहले, ट्रैविस स्कॉट, जस्टिन बीबर, मार्शमैलो और एरियाना ग्रांडे जैसे नामों सहित वैश्विक पॉप सनसनी ने मेटावर्स वर्चुअल कॉन्सर्ट में दर्शकों को अपने पेपी ट्रैक के लिए तैयार किया है। प्रशंसक उनके प्रदर्शन को मेटावर्स प्लेटफॉर्म पार्टीनाइट पर देख सकते हैं। बेजोड़ लोगों के लिए, मेटावर्स में, कलाकार दुनिया में कहीं भी प्रदर्शन कर सकते हैं क्योंकि लोग अपने घरों के आराम से उनके संगीत समारोहों में भाग लेते हैं।

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks