डराएगी माई तो गुदगुदाएगी गुल्लक 3, नेटफ्लिक्स, हॉटस्टार और प्राइम वीडियो पर होगा मनोरंजन भरपूर


आने वाला हफ्ता या फिर यूं कहें आने वाला महीना होने वाला है मनोरंजन से भरपूर. क्योंकि अप्रैल के महीन में जहां कुछ फिल्में आपके रोंगटे खड़े कर देंगी तो वहीं कुछ फिल्में आपको गुदगुदाएगी भी. 

अमेज़न प्राइम वीडियो, ज़ी 5, नेटफ्लिक्स, हॉटस्टार यानि हर ओटीटी चैनल पर इस महीने भी मनोरंजन की डोज़ भरपूर मिलने वाली है. यूं तो सिनेमाघर भी खुल गए हैं लेकिन अगर आप घर बैठे ही जबरदस्त फिल्मों का मजा लेना चाहते हैं तो फिर इस महीने ये शानदार फिल्में रिलीज होने जा रही है. 

Mai (Netflix)
अगर सस्पेंस, थ्रिलर से भरपूर फिल्में देखने के शौकीन हैं तो इस आने वाले महीने माई रिलीज हो रही है जिसमें साक्षी तंवर लीड रोल में होंगीं. फिल्म में विवेक मुशरान, वामिका गब्बी, अनंत विधात, राइमा सेन, अंकुर रतन, प्रशांत नारायण, वैभव राज गुप्ता और सीमा पाहवा भी होंगीं. 15 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर फिल्म रिलीज होगी. 

Queen of South Season 5 (Netflix)
नेटफ्लिक्स पर इस महीने वेब सीरीज क्वीन ऑफ साउथ भी रिलीज होगी. ये इस सीरीज का पाचवां सीजन है. इसमें एक महिला के माफिया बनने तक के सफर को दिखाया गया है. ये 8 अप्रैल को रिलीज होगी.

Gullak Season 3
अगर आप हैं हल्की फुल्की कॉमेडी की शौकीन तो फिर गुल्लक सीजन 3 पर आकर आपकी तलाश खत्म हो जाएगी. इसके पहले 2 सीजन भी खूब पसंद किए थे. 7 अप्रैल को सीरीज का तीसरा सीजन भी रिलीज होगा. 

Abhay 3 (Zee 5) 
एक्शन थ्रिलर वेब सीरीज अभय 3 पहले भी लोगों का मनोरंजन कर चुकी है और इस बार भी ये लोगों के रोंगटे खड़े करने के लिए तैयार है. फिल्म जी 5 पर 8 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है. फिल्म में कुणाल खेमू और आशा नेगी लीड रोल में होंगे.  

ये भी पढ़ेंः आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की ब्रह्मास्त्र ही नहीं इन फिल्मों की शूटिंग में भी लगे सालों, कुछ हुई रिलीज तो कुछ का है बेसब्री से इंतजार
 

image Source

Enable Notifications OK No thanks