Darlings: इसलिए शूटिंग से पहले रात भर सो नहीं पाई थीं आलिया भट्ट, शाहरुख खान के फोन से मिला सुकून


रणवीर सिंह इन दिनों बोल्ड फोटोशूट के लिए खूब ट्रोल हो रहे हैं। रणवीर सिंह के साथ ‘गली बॉय’ में काम कर चुकीं आलिया भट्ट उनके साथ एक और फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ कर रही हैं। जब अलिया भट्ट से रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट के बारे में सवाल किया गया तो अभिनेत्री ने कहा कि रणवीर सिंह मेरे इतने फेवरेट हैं कि उनके बारे में, मैं कोई निगेटिव बात नहीं करना चाहती हूं और ना ही सुनना चाहती हूं। यह बात आलिया ने अपनी नई फिल्म ‘डार्लिंग्स’ के ट्रेलर लांच के इवेंट में कही। इस फिल्म के जरिए आलिया भट्ट फिल्म निर्माण के क्षेत्र में कदम रख रही हैं। उन्होंने इस फिल्म का निर्माण शाहरुख खान की प्रोडक्शन कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के साथ मिलकर किया है।

शाहरुख खान ने फोन करके बढ़ाया हौसला

शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘डियर जिंदगी’ में काम कर चुकीं अलिया भट्ट ने बताया कि जब ‘डार्लिंग्स’ की तैयारी  चल रही थी तब शाहरुख खान का सामने से फोन आया और उन्होंने कहा कि मैं किसी के साथ फिल्म को-प्रोड्यूस नहीं करता, लेकिन तुम्हारे साथ कर रहा हूं। उन्होंने जिस तरह से मेरा हौसला बढ़ाया है उससे मेरे अंदर बहुत हिम्मत आ गई। मैंने करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से एक्टिंग डेब्यू किया था। उस फिल्म में भी शाहरुख खान की प्रोडक्शन कंपनी ‘रेड चिलीज’ शामिल थी और जब मैंने प्रोडक्शन कंपनी की शुरुआत की तब भी शाहरुख खान का साथ मिला। वह मेरे लिए हमेशा से ही लकी रहे हैं। वैसे यह साल मेरे लिए बहुत खास है। इस साल मैं ट्रिपल सेलिब्रेशन मना रही हूं।

आलिया भट्ट ने दिलाई ट्रिपल सेलिब्रेशन की याद

यह साल अलिया भट्ट के लिए बहुत ही ख़ास है। इसी साल उन्होंने रणबीर कपूर के साथ सात फेरे लिए, मां बनने की खुश खबरी मिली और निर्माता के रूप में भी शुरुआत हो रही है। एक मीडियाकर्मी ने जब सवाल पूछने से पहले अलिया भट्ट को डबल बधाई दी, तो अलिया भट्ट ने सामने से याद दिलाई कि डबल नहीं, ट्रिपल बधाई। इसके अलावा आलिया भट्ट का ट्रिपल बधाई का मतलब ये भी है कि ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ और ‘आरआरआर’ के बाद ‘डार्लिंग्स’ उनकी तीसरी फिल्म है, जो नेटफ्लिक्स पर आ रही है। इन फिल्मों में सिर्फ अंतर इतना है कि उनकी बाकी दो फिल्में थिएटर में रिलीज होने के बाद ओटीटी पर आई थीं और ‘डार्लिंग्स’ सीधे ओटीटी पर रिलीज हो रही है।      

महेश भट्ट के सुझाव पर ओटीटी के लिए बनी डार्लिंग्स

आलिया भट्ट ने कहा, ‘जब ‘डार्लिंग्स’ की स्क्रिप्ट मेरे पास आई तो मैंने अपने पिता महेश भट्ट को पढ़ने के लिए दिया। उन्हें यह स्क्रिप्ट बहुत पसंद आई और उन्होंने सुझाव दिया कि जिस तरह की फिल्म का विषय है उसके लिए यह फिल्म ओटीटी के लिए ही उपयुक्त रहेगी। उन्होंने ही सुझाव दिया था कि इस फिल्म को नेटफ्लिक्स पर रिलीज करवाओ। ओटीटी का फायदा यह है कि फिल्म के साथ बहुत सारे दर्शकों तक पहुंचती है। वैसे अगर यह फिल्म थिएटर में रिलीज होती, तो भी मशहूर होती क्योंकि फिल्म का विषय ही ऐसा है। लेकिन ओटीटी पर इसकी स्ट्रीमिंग ज्यादा होगी।    

पहले दिन बहुत नर्वस थीं आलिया

आलिया भट्ट आगे कहती हैं, ‘निर्माता के रूप में मेरी ‘डार्लिंग्स’ पहली फिल्म है, लेकिन मैं हमेशा एक्टर ही रहूंगी। शूटिंग के दौरान पहले दिन मैं बहुत नर्वस थी। अजीब सी घबराहट हो रही थी। शूटिंग से एक रात पहले मुझे यह सोचकर नींद नहीं आई कि पता नहीं क्या होगा? कुछ दिनों के बाद मैं बिल्कुल नॉर्मल हो गई।  कभी कभी शेड्यूल इतना टाइट होता था। लगातार शूटिंग चलती थी जब मैं थक जाती थी, तब बोलती थी कि इतनी भी क्या जल्दी है शूट करने की, बाद में कर लेंगे। एक दिन और बढ़ जाएगा तो क्या होगा? मैं भूल जाती थी कि मैं प्रोडूसर भी हूं इस फिल्म की। 



Source link

Enable Notifications OK No thanks