Filmy Wrap: ‘दोस्ताना 2’ में अक्षय की एंट्री और ओटीटी पर आई ‘अनेक’, पढ़ें मनोरंजन जगत की 10 बड़ी खबरें


मनोरंजन जगत में रोज हलचल होती रहती है और कई खबरें सामने आती हैं। फैंस को भी अपने पसंदीदा सितारों और फिल्मों से जुड़ी जानकारी जानने का इंतजार रहता है। आज भी कई सितारों और फिल्मों से जुड़ी अपडेट सामने आई है। आयुष्मान खुराना की ‘अनेक’ जल्द ओटीटी पर आएगी, तो अक्षय कुमार की ‘रक्षाबंधन’ के ट्रेलर की रिलीज डेट सामने आ गई है। वहीं, ‘दोस्ताना 2’ में अब कार्तिक आर्यन की जगह अक्षय कुमार नजर आएंगे। आइए आपको आज की 10 बड़ी खबरें बताते हैं। 

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना एक शानदार अभिनेता हैं। उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाती रहती हैं। कॉमेडी हो या सीरियस वह खुद भी जिस किरदार को निभाते हैं, उसमें जान फूंककर रख देते हैं। इसीलिए तो उनकी फिल्मों का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार रहता है। हाल ही में रिलीज हुई आयुष्मान खुराना की फिल्म अनेक ने बॉक्स ऑफिस पर भले ही औसत कमाई की हो, लेकिन इसकी कहानी जबरदस्त थी। अब आयुष्मान खुराना के फैंस के लिए खुशखबरी है। अभिनेता की ये फिल्म बहुत जल्द ओटीटी पर रिलीज होने वाली है। तो जो दर्शक इस फिल्म को सिनेमाघरों में नहीं देख पाएं हैं, उनके लिए खास मौका है कि वह ओटीटी पर फिल्म को देख सकते हैं।

Anek OTT Release: सिनेमाघरों में नहीं देख पाए ‘अनेक’ तो न हों निराश, इस दिन ओटीटी पर एक्शन दिखाएंगे आयुष्मान

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को मिली धमकी की गुत्थी अब तक उलझी हुई है। इस केस में पुलिस सख्ती से जांच कर रही है, जिसमें कई बड़े खुलासे हो रहे हैं। हाल ही में एक मीडिया रिपोर्ट सामने आई, जिसमें खुलासा हुआ है कि सिद्धू मुसेवाला को मारने वाले बिश्नोई गैंग के निशाने पर फिल्ममेकर करण जौहर भी थे। बिश्नोई गैंग करण जौहर के लिए पूरी प्लानिंग कर चुका था और ये खुलासा सिद्धू मुसेवाला केस में पकड़े गए आरोपी सौरव कांबले उर्फ महाकाल ने पुलिस की पूछताछ में किया है। हैरानी की बात ये है कि करण जौहर को निशाने पर लेने की वजह दिवंगत अभिनेता सुशांत राजपूत की मौत से जुड़ी हुई है। 

Bishnoi Gang: सुशांत सिंह राजपूत की वजह से इस सितारे को मारना चाहता था लॉरेंस बिश्नोई, नाम जान हो जाएंगे हैरान

अक्षय कुमार की फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हो चुकी है और अब अभिनेता भी अपनी अगली फिल्मों की तैयारी में जुट गए हैं। बीते दिनों ही अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म ‘रक्षा बंधन’ की रिलीज डेट का एलान हुआ था और अब इस फिल्म के ट्रेलर की रिलीज डेट भी सामने आ गई है। अभिनेता ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें अक्षय ने बताया है कि फिल्म का ट्रेलर 21 जून को रिलीज होगा।  

Raksha Bandhan Trailer: इस दिन आएगा अक्षय कुमार की ‘रक्षा बंधन’ का ट्रेलर, ‘लाल सिंह चड्ढा’ से होगी फिल्म की टक्कर

करण जौहर का पॉपुलर चैट शो ‘कॉफी विद करण’ का सीजन सात फैंस के बीच धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। इस शो के जरिए सिनेमा जगत के कलाकार एक छत के नीचे आते हैं, जिनसे करण जौहर मजेदार गॉसिप करते दिखाई देते हैं और अब शो के सीजन सात में भी कुछ ऐसा ही होता दिखाई देगा। करण जौहर ने सोशल मीडिया पर शो का एक मजेदार प्रोमो वीडियो शेयर किया है। साथ ही उन्होंने शो की ऑन एयर डेट भी बता दी है। 

Koffee With Karan 7: इस दिन से ऑन एयर होगा ‘कॉफी विद करण’, सामने आया चैट शो का मजेदार प्रोमो



Source link

Enable Notifications OK No thanks