Filmy Wrap: ब्रेस्ट कैंसर से जीतीं महिमा चौधरी और ‘विक्रम 2’ पर बोले कमल हासन, पढ़ें मनोरंजन जगत की 10 बड़ी खबरें


आज यानी गुरुवार को भी मनोरंजन जगत से कई बड़ी खबरें सामने आईं। एक तरफ जहां विक्रम की सफलता के बाद कमल हासन का विक्रम 2 को लेकर बयान सामने आया है, तो बॉलीवुड अभिनेत्री महिमा चौधरी के ब्रेस्ट कैंसर से पीड़ित होने की बात सामने आई। वहीं बॉलीवुड बनाम साउथ सिनेमा पर भी तमन्ना भाटिया ने बयान दिया है। इसके अलावा भी मनोरंजन जगत से जुड़े सितारों को लेकर काफी खबरें सामने आई हैं। आइए आपको आज की सिनेमा की 10 बड़ी खबरें बताते हैं।

साउथ अभिनेता कमल हासन की फिल्म ‘विक्रम’ तमिल के साथ-साथ हिंदी बॉक्स ऑफिस पर भी धमाल मचा रही है। 3 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म ने महज एक हफ्ते में ही 135.85 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है। इतना ही नहीं लोकेश कनगराज द्वारा निर्देशित इस एक्शन क्राइम थ्रिलर फिल्म को हर तरफ से सकारात्मक समीक्षा मिल रही है। यही कारण है कि प्रशंसक अब विक्रम के दूसरे और तीसरे पार्ट के आने का इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में आज हम आपको इस आर्टिकल के जरिए विक्रम 2 से जुड़ा बड़ा अपडेट बताने जा रहे हैं। पढ़िए…  

Vikram 2: कमल हासन ने किया खुलासा, जानिए कब आएगी फिल्म और कैसी होगी ‘विक्रम 2’ की कहानी? 

फिल्म इंडस्ट्री से एक हैरान करने वाली खबर सामने आ रही है। अभिनेत्री महिमा चौधरी कैंसर से जूझ रही हैं। फिल्म ‘परदेस’ से बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने वाली हीरोइन महिमा चौधरी को ब्रेस्ट कैंसर है। बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर ने इसका खुलासा किया है। अनुपम खेर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में महिमा चौधरी बता रही हैं कि किस तरह अनुपम खेर ने उन्हें एक प्रोजेक्ट पर काम करने के लिए कॉल किया था। इसके बाद उन्होंने अनुपम को अपनी बीमारी के बारे में बताया। इस दौरान बात करते हुए महिमा काफी भावुक नजर आईं। 

Mahima Chaudhry Cancer: महिमा चौधरी का खुलासा, मैं ब्रेस्ट कैंसर से पीड़ित, अनुपम खेर बोले- वे उड़ान भरने के लिए तैयार हैं

अभिनेता सलमान खान और उनके पिता को धमकी देने वाले एक पत्र की जांच कर रही मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम गुरुवार को पुणे शहर पहुंच गई है। सिद्धू मूसेवाला हत्या के कथित आरोपी लॉरेंस बिश्नोई से पूछताछ के बाद अब पुलिस सिद्धू की हत्या के मामले में बुधवार को गिरफ्तार किए गए सिद्धेश हीरामन कांबले उर्फ महाकाल से सवाल जवाब करने वाली है। 

Salman Khan: लॉरेंस बिश्नोई नहीं अब इस व्यक्ति पर है मुंबई पुलिस को शक, सिद्धू मूसेवाला से है नाता

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री और डांसर नोरा फतेही अपने बेहतरीन डांस के लिए लोगों के बीच काफी लोकप्रिय हो चुकी हैं। एक्ट्रेस अपने शानदार डांस मूव्स से फैंस को हर बार अपना दीवाना बना देती हैं। यही वजह है कि उनकी फैन फॉलोइंग भी गजब की है। उनके फैंस बेसब्री से उनके गानों का इंतजार करते रहते हैं। अपने फैंस के इसी इंतजार को खत्म करते हुए अब नोरा का एक बहुप्रतीक्षित गाना रिलीज हो चुका है। उनका नया इंटरनेशलन सिंगल ‘डर्टी लिटिल सीक्रेट’ यूट्यूब पर रिलीज हो चुका है।

Dirty Little Secret: नोरा फतेही का इंटरनेशनल सिंगल ‘डर्टी लिटिल सीक्रेट’ रिलीज, पॉप कल्चर से प्रेरित है गाना



Source link

Enable Notifications OK No thanks